Sunday , 11 April 2021

खाना बनाने को लेकर दोस्तों में हुआ झगड़ा, एक की मौत

यमुनानगर . यमुनानगर जिले में खाना बनाने को लेकर दो साथियों के बीच झगड़ा हो गया. इस दौरान एक दोस्त ने गुस्‍से में दूसरे के छाती में ईंट मार दी और उसकी मौत हो गई. दोनों दोस्त बिहार (Bihar) के रहने वाले हैं और एफसीआई के गोदाम में पल्लेदारी का काम करते थे. ‎फिलहाल पुलिस (Police) ने हत्या (Murder) का केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मृतक के जीजा ने बताया कि उनका साला शत्रुघ्‍न सहित करीब 20 से 25 लोग बिहार (Bihar) के सुपौल जिला के पोपरा थाना से यमुनानगर आए थे. सभी एफसीआई के गोदाम में पल्‍लेदारी का काम करते हैं. देर रात शत्रुघ्‍न खाना बना रहा था. पास में उसका साथी बिंदेश्वर बैठा था. इसके बाद खाना बनाने को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई. तभी बिंदेश्वर ने ईंट उठाकर शत्रुघ्‍न की छाती पर फेंक कर मार दी. इससे वह बुरी तरह घायल हो गया. इसके बाद जीजा राजेश और अन्‍य साथी उसे अस्‍पताल लेकर पहुंचे, जहां शत्रुघ्‍न को मृत घोषित कर दिया गया.

पुलिस (Police) ने राजेश के बयान पर पुलिस (Police) ने बिंदेश्वर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया. पुलिस (Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं शव का पोस्‍टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है. मृतक के जीजा ने बताया कि शत्रुघ्न का एक बेटा और दो बेटियां हैं. उसके बच्चे फोन कर उन्‍हें बुला रहे थे. शत्रुघ्न ने सोचा था कि कुछ पैसे कमा लें उसके बाद घर जाएगा. उसने फरवरी में घर जाना था, लेकिन उसे क्या पता था कि उसके साथ ऐसा कुछ होगा. मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Please share this news