Sunday , 11 April 2021

ऑइल व्यापारी से 4.50 लाख की रिश्वत लेते पुलिसकर्मी समेत बिचौलिया गिरफ्तार

सूरत (Surat) . एसीबी सूरत (Surat) के किम-पिपोदरा क्षेत्र में ऑइल व्यापारी से रु. 4.50 लाख की रिश्वत लेते एक पुलिस (Police)कर्मी और उसके बिचौलिये को रंगे हाथ गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई शुरू की है.

सूरत (Surat) के पिपोदरा क्षेत्र में एक व्यापारी इंडस्ट्रीयल ऑइल का व्यवसाय करता है. 30 जनवरी को व्यापारी के घर पुलिस (Police) ने रेड की थी. व्यापारी के यहां रेड करने गई पुलिस (Police) टीम में महादेव सेवाइकर भी शामिल था जो पहले आरआर सेल में कार्यरत था.

रेड के दौरान व्यापारी ने कहा था कि वह कोई गलत काम नहीं करता. इसके बावजूद महादेव सेवाइकर ने कहा कि धंधा करना है तो हर महीने रु. 4.50 लाख देने होंगे. व्यापारी एसीबी से मामले की शिकायत कर दी. गुरुवार (Thursday) को किम-पिपोदरा में व्यापारी से रिश्वत लेने पहुंचे बिचौलिये विपुल बलर को एसीबी ने दबोच लिया. उस वक्त महादेव सेवाइकर भी वहां पहुंच गया, जिसे भी पुलिस (Police) ने गिरफ्तार कर लिया. एसीबी ने महादेव सेवाइकर, विपुल बलर समेत अन्य एक पुलिस (Police)कर्मी के खिलाफ केस दर्ज किया है. इस मामले में अन्य एक व्यापारी के संलिप्त होने के खुलासे के बाद उसे वांटेड घोषित किया है.

Please share this news