आगरा में मैरिज होम के किचन में बनाई गई थी जहरीली शराब, जिसने ली थी 10 लोगों की जान – Daily Kiran
Sunday , 24 October 2021

आगरा में मैरिज होम के किचन में बनाई गई थी जहरीली शराब, जिसने ली थी 10 लोगों की जान


आगरा (Agra) . ताज नगरी आगरा (Agra) में जहरीली शराब कांड में पुलिस (Police) ने बड़ा खुलासा किया है. जिस जहरीली शराब से लोगों की मौत हुई थी वह शराब एक मैरिज होम के किचन में बनी थी. मैरिज होम के किचन में शराब बनाने की फैक्ट्री चल रही थी और उसी फैक्ट्री की बनी हुई शराब ठेकों और गांव में सप्लाई की गई थी. उल्लेखनीय है कि अगस्त में आगरा (Agra) में जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की मौत हो गई थी.

इस मामले में पुलिस (Police) पता लगाने का प्रयास कर रही थी कि आखिर शराब कहां से आई थी. पुलिस (Police) की तफ्तीश में सामने आया है कि डौकी इलाके के एचएस मैरिज होम की किचन में शराब फैक्ट्री लंबे समय से चली आ रही थी. पुलिस (Police) ने जब मैरिज होम कि किचन के अंदर चल रही शराब फैक्ट्री पर छापेमारी कार्रवाई की तो वहां तमाम मशीनें और केमिकल बरामद किया गया.
इससे साबित हो गया कि यहीं से जहरीली शराब की सप्लाई की गई. आगरा (Agra) के वरिष्ठ पुलिस (Police) अधीक्षक (एसएसपी) मुनिराज ने बताया कि राजस्थान (Rajasthan) के धौलपुर (Dholpur) और भरतपुर (Bharatpur) से केमिकल ला कर जहरीली शराब बनाई गई थी. जहरीली शराब से जुड़े जितने भी अपराधी हैं, उनकी संपत्ति की जानकारी एकत्र की जा रही है. उनकी संपत्ति को कुर्क किया जाएगा.

Please share this news

Check Also

आर्यन खान ड्रग्‍स केस में नया मोड़! गवाह बोला 18 करोड़ में हुई डील

मुंबई (Mumbai) , . हाल ही में नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (एनसीबी) द्वारा क्रूज ड्रग्‍स पार्टी …