Friday , 14 May 2021

अपराधियों ने सिर्फ 12 घंटे में 3 लोगों को मारी गोली, दो की मौत

गोपालगंज . गोपालगंज में अपराधियो ने महज 12 घंटे में 3 लोगों को सरेआम गोली मार दी है. गोलीबारी में होमगार्ड जवान भला सिंह और होटल (Hotel) संचालक अमित कुमार की मौत हो गयी है जबकि मीरगंज का रेस्टोरेंट संचालक और एक वेब पोर्टल का पत्रकार गंभीर रूप से घायल है. ‎जिन्हेंबेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर किया गया है.

जानकारी के मुता‎बिक, गोपालगंज के ही मीरगंज में मंगलवार (Tuesday) की शाम बेख़ौफ़ अपराधियो ने रेस्टोरेंट संचालक शक्ति सिंह गोली मार दी. भागने के दौरान अपराधियो ने बम भी फोड़े थे. इस मामले में कुख्यात अपराधी विशाल सिंह ने गोली मारने की जिम्मेदारी ली है और उसने मैसेज कर गोली मारने की बात कही है. इन दोनों घटनाओं को पुलिस (Police) समझ ही पाती की देर रात एक होटल (Hotel) कारोबारी की भी गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. गोली लगने से गंभीर रूप से घायल होटल (Hotel) संचालक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. यह घटना नगर थाना के बंजारी चौक के समीप की है. बताया जा रहा है ‎कि 25 वर्षीय मृतक युवक का नाम अमित कुमार उर्फ़ छोटू है, जो बंजारी चौक पेर विवेक होटल (Hotel) के नाम से ढाबा चलाता था. इस घटना से आक्रोशित लोगो ने एनएच 28 को जाम कर दिया है.

उन्होंने कहा‎ कि पुलिस (Police) अपराधियो के खिलाफ सख्त कारवाई करे, तभी यहां के व्यवसायी सुरक्षित रहेंगे. जानकारी के मुता‎बिक, मृतक अमित कुमार बंजारी का रहने वाला है वो रोज की तरह मंगलवार (Tuesday) को भी रात करीब 10 बजे होटल (Hotel) बंद कर के घर वापस लौट रहा था, तभी बेख़ौफ़ अपरधियो ने उसे गोली मार दी, जिससे अस्पताल ले जाने के दौरान ही उसकी मौत हो गयी. मौके पर सदर एसडीएम उपेन्द्र कुमार पाल और नगर थाना पुलिस (Police) पहुंचकर लोगो को समझा रही है और एनएच 28 से हटाने की अपील कर रही है. बता दें ‎कि डीआईजी मनु महाराज भी गोपालगंज में बढती अपराध को लेकर आज महत्वपूर्ण बैठक करेंगे. वो गोपालगंज में अधिकारिओ के साथ दोपहर में बैठक कर अपरध की समीक्षा करेंगे.

Please share this news