Wednesday , 23 June 2021

महिला का शव फांसी पर लटकता मिला – भाई ने लगाया हत्या का आरोप

भिंड (Bhind) . जिले के गोरमी थाना क्षेत्र के मानहड़ गांव में एक विवाहिता साड़ी से फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या (Murder) कर ली. घटना के बाद मृतिका के ससुरालीजन फरार हो गए.वहीं मृतका के भाई ने ससुरालीजनों पर हत्या (Murder) का आरोप लगाया. पुलिस (Police) ने मामले की जांच प्रारंभ कर दी है.

जानकारी के अनुसार प्रियंका उर्फ नीलू भदौरिया (27) पत्नी दीपेंद्र सिंह निवासी मानहड़ बीती शाम अपने ही घर के कमरे में साड़ी से फांसी के फंदे पर झूलती हुई मिली. सूचना मिलने पर पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और मृतिका के शव को फंदे से उतारकर पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया. साथ ही मृतका के मायके पक्ष को भी सूचना दी गई.

वहीं मृतका के भाई अमन सिंह निवासी रुद्रपुरा माधौगढ़ जालौन ने बताया कि उसकी बहन की शादी दीपेंद्र के साथ 6 जून 2014 में हुई थी. शादी के बाद ही प्रियंका और दीपेंद्र के बीच विवाद होना शुरू हो गया. उसका आरोप है कि दीपेंद्र आए दिन मेरी बहन की मारपीट करते थे और पहले भी हत्या (Murder) का प्रयास कर चुके है. करीब दो महीने पहले भी दीपेंद्र ने दीमक मारने की दवा मेरी बहन को खिला दी थी.पुलिस (Police) ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरु कर दी है.

 

Please share this news