Sunday , 11 April 2021

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या

करौली . मासलपुर थाना इलाके के नारायणा क्षेत्र में दो दिन पहले युवक का शव मिलने के मामले का पुलिस (Police) ने पर्दाफाश कर दिया है. हत्या (Murder) युवक की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी. पुलिस (Police) ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस (Police) आरोपियों से पूछताछ में जुटी है. हत्या (Murder) की आरोपी पत्नी सरकारी चिकित्सालय में नर्स (Nurse) है.

पुलिस (Police) अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया कि 25 दिसंबर को मासलपुर के नारायणा क्षेत्र में एक युवक का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी. मृतक की शिनाख्त भैरों सिंह उर्फ बनवारी के रूप में हुई. इस दौरान पता चला की कैलादेवी थाने में युवक की गुमशुदगी भी दर्ज कराई गई थी. यह गुमशुदगी भैरोंसिंह की पत्नी हेमलता ने कराई थी. भैरों सिंह उर्फ बनवारी धौलपुर (Dholpur) के बाड़ी के सदर थाना इलाके के उमरेह गांव का रहने वाला था. पुलिस (Police) ने बाद में मृतक और उसकी पत्नी के फोन की लोकेशन एवं कॉल डिटेल के आधार पर जांच शुरू की. शक के आधार पर पुलिस (Police) ने जब मृतक की पत्नी से कड़ाई से पूछताछ की, वह टूट गई और उसने सच उगल दिया. इस पर पुलिस (Police) ने हेमलता और उसके प्रेमी पिंटू को कोंड़र गांव से गिरफ्तार कर लिया.

हेमलता का मचेट गांव निवासी पिंटू से अवैध प्रेम संबंध था. पिंटू किराए की जीप चलाने के साथ ही टेंट की दुकान चलाता है. कोरोना काल में ही दोनों के बीच अवैध संबंध बने. उनके अवैध संबंधों की जानकारी भैरों सिंह को लगी तब हेमलता और पिंटू ने उसे रास्ते से हटाने का फैसला किया. 25 दिसंबर को कैलादेवी क्षेत्र में हेमलता और पिंटू ने पहले शराब में नशे की गोलियां मिलाकर भैरों सिंह को बेहोश कर दिया. बाद में गला दबाकर और सिर में चोट मारकर उसकी हत्या (Murder) कर दी. फिर शव को वाहन में रखकर मासलपुर के नारायणा क्षेत्र में पटक दिया.

Please share this news