Monday , 14 June 2021

हमें मिलेगा असम के विकास के लिए जनादेश : संजय श्रीवास्तव

रायपुर (Raipur) (Raipur) . भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि असम विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) में भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता तन्मतयता के साथ जुटा हुआ है. प्रथम चरण के मतदान में जनता का उत्साह इस बात को इंगित करता है कि असम के विकास के लिए जनता के समक्ष भाजपा ही एक मजबूत विकल्प है.

उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री (Chief Minister) भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ की असफल योजनाओं की तस्वीर लेकर असम की जनता के बीच गए थे जहां जनता ने उन्हें पूरी तरह से नकार दिया है. जो छत्तीसगढ़ में गंगाजल की कसमें खाकर विकास के बड़े-बड़े वादे किए थे वही अब असम में भ्रम फैलाकर जनता को लुभाने की कोशिश में लगे है लेकिन असम की जनता इस बात को भलीभांति समझती है आखिरकार अंत्योदय के माध्यम से ही विकास को समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने का संकल्प भाजपा ने लिया है. इसलिए भाजपा के समर्थन में असम की जनता का जुड़ाव दिखता है. भाजपा के 5 साल के विकास पर जनता ने एक बार फिर से भरोसा जताने का मन बनाया है और हम विशाल विजय के साथ असम में एक बार फिर सरकार बनाएंगे.

भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि सत्य और असत्य के बीच जब भी युध्द हुआ है विजय सत्य की हुई है और जनता के बीच कांग्रेस ने केवल असत्य बातें ही कही है इसलिए कांग्रेस की पराजय तय है. भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय के मार्गदर्शन में प्रदेश महामंत्री किरण देव, प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव, अनुराग सिंहदेव, नीलू शर्मा, अभिषेक सिंह, चंदूलाल साहू, कमलभान सिंह, पूर्व मंत्री पूनम चंद्राकर, डाॅ. खिलावन साहू, पूर्व विधायक नवीन मार्कण्डेय, आलोक ठाकुर, ब्रम्हानंद नेताम व किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्यामबिहारी जायसवाल रामू रोहरा, संतोष उपाध्याय, वीरेन्द्र सिंह, मनोज शर्मा सहित पार्टी कार्यकर्ता व पदाधिकारी चुनाव अभियान में शामिल हुए.

Please share this news