Saturday , 28 November 2020

आईपीएल में सभी को रैना की कमी खलेगी : वॉटसन

सिडनी . चेन्नई सुपर किंग्स (सीएके) टीम में शामिल ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वॉटसन ने कहा कि आईपीएल में सभी को बल्लेबाज सुरेश रैना की कमी खलेगी. रैना आईपीएल शुरु होने के पहले ही टीम के दो खिलाड़ियों को कोरोना संक्रमण होने के बाद रैना अचानक ही भारत लौट गये थे जिससे प्रशंसकों को भी हैरानी हुई. वाटसन ने कहा कि रैना की कमी केवल टीम के साथी खिलाड़ियों को नहीं बल्कि सभी टीमों के खिलाड़ियों को महसूस होगी.
वॉटसन ने कहा कि मेरी शुभकामनाएं रैना के साथ हैं और उम्मीद करता हूं कि सब कुछ ठीक रहेगा. चेन्नई टीम में हम सबको आपकी कमी खलेगी. आप चेन्नई टीम के स्टार हो, आप टीम का दिल हो और आपकी कमी आईपीएल टूर्नामेंट को भी खलेगी पर अपना ध्यान रखना सबसे ज्यादा अहम है. उम्मीद करता हूं कि आप ठीक होंगे.

रैना ने साल 2008 से 2019 तक आईपीएल में चेन्नई टीम की ओर से खेला और इस दौरान टीम के साल 2016 व साल 2017 में निलंबित होने पर उन्होंने नई टीम गुजरात लॉयंस के कप्तान की जिम्मेदारी संभाली.
रैना सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज हैं. आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में सुरेश रैना 5368 रन टीम इंडिया और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Bengaluru) के कप्तान विराट कोहली 5412 रन के बाद दूसरे नंबर पर हैं.
आईपीएल में सबसे ज्यादा मैच खेलने का रिकॉर्ड भी रैना के नाम है.