Friday , 14 May 2021

नाथ से मिलने छिंदवाड़ा पहुंचे पातालकोट क्षेत्र के ग्रामीण

परासिया, तामिया . पातालकोट के दूरस्थ ग्राम हराकछार के ग्राम पंचायत के डोमिनी मालिनी डोरनी घोडिया पानी पांडू पिपरिया गेल डूब्बा ग्राम के भरिया समाज के लगभग 125 नागरिक पूर्व मुख्यमंत्री (Chief Minister) कमलनाथ एवं सांसद (Member of parliament) नकुलनाथ से सौजन्य भेंट करने छिंदवाड़ा (Chhindwara) पहुंचे.

इस दौरान तामिया ब्लॉक के पर्यवेक्षक जमील खान, कमल राय भी उपस्थित हुए. ग्रामवासियों ने हरकछार ग्राम पंचायत के ग्राम ग्रामीणों को सडक, पानी, बिजली की समस्या के बारे में पूर्व मुख्यमंत्री (Chief Minister) और सांसद (Member of parliament) को जानकारी दी. पहली बार पातालकोट से पहुंचे ग्रामीणों ने पूर्व मुख्यमंत्री (Chief Minister) कमलनाथ और नकुलनाथ से मिलकर प्रसन्नता व्यक्त की.

पूर्व मुख्यमंत्री (Chief Minister) और सांसद (Member of parliament) ने इनकी समस्या सुनी और कहा कि इसके पूर्व आप लोगों ने इस बारे में मेरे तक जानकारी क्यों नहीं दी. कमलनाथ के द्वारा पातालकोट क्षेत्र में और तामिया ब्लॉक में जो विकास हुआ है उसके बारे में ग्रामीण जनों ने प्रसन्नता जताई. शीघ ही पूर्व मुख्यमंत्री (Chief Minister) कमलनाथ और सांसद (Member of parliament) नकुलनाथ इस क्षेत्र में सड़क, पानी, बिजली के कार्य करने के बारे में गंभीरता से विचार करने की बात कही और शीघ ग्रामीण जनों की समस्याओं के निराकरण की बात कही.

Please share this news