Saturday , 19 June 2021

गंभीर रूप से घायल दोस्त के इलाज के लिए अनूठी पहल

बिलासपुर (Bilaspur) . सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल युवक किम्स अस्पताल में भर्ती है. उसके इलाज के लिए 6 लाख रुपयों की जरूरत है.युवक के माता पिता अपनी जमा पूंजी इलाज में लगा चुके है और युवक अभी भी जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहा है उसे आर्थिक मदद की दरकार है ऐसे में घायल युवक की जान बचाने उसके दोस्त आगे आए और इलाज की राशि एकत्र करने के लिए रिवर व्यू में चाय का ठेला लगा लोगो से सहयोग की अपील की.

अत्यंत दुख की बात है हमारे प्रिय भाई विक्रांत का 19 मार्च को सरकंडा नूतन चौक के पास एक्सिडेंट हो गया था. सर में गंभीर चोटें आई थी और अब वह होश में नही है. जो की बिलासपूर किम्स अस्पताल में भरती है और बहुत ही गंभीर स्थिति में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है. पीडि़त परिवार की स्थिती अत्यंत दयनीय है तथा हमारा आप सभी से अनुरोध है कि जितनी भी आर्थिक मदद हो सके अवश्य करें ताकि विक्रांत का उपचार हो सके और स्वस्थ जीवन की शुरूआत कर सके.

रग्बी एसोसिएशन ऑफ़ बिलासपूर द्वारा सुबह 5 बजे कंपनी गार्डन प्रताप चौक में चाय स्टॉल लगाकर लोगो से मदद मांगी और एक कप चाय (डोनेशन के लिए) पिलाकर सहयोग राशि एकत्र की. जिससे विक्रांत के परिवार को आर्थिक रूप से मदद हो सके.

शनिवार (Saturday) को सुबह कम्पनी गार्डन प्रताप चौक पर रग्बी एसोसियन के द्वारा टी स्टाल डोनेशन के लिये रखा गया था जिसमे घायल विक्रांत के इलाज हेतु सहयोग राशि देने वाले बिलासपुर (Bilaspur) के शहर वासियो का आभार व्यक्त किया गया. जिन्होने आज सुबह बहुत ज्यादा सहयोग किया

सहयोग राशि एकत्र करने सभी लोग आज शाम रिवर व्यू में 6 बजे फिर एकत्र होंगे आप सभी का इंतजार रहेगा. लोगो से अपील की गई है कि एक शाम सभी विक्रांत की मदद एक कप चाय पी कर उसे जितनी ज्यादा सहयोग कर सके उतनी करे. आप सभी बिलासपुरवसियो का इंतजार रिवर व्यू मे रहेगा. इस कार्य में सागर दुबे दीपक राज जुलियस दास रैंक गुप्ता लक्की चंदन अनिकेत सिंह और शुभम माणिक सक्रिय रहे.

Please share this news