Wednesday , 23 June 2021

पुरानी रंजिश पर दो पक्षो में मारपीट,जुर्म दर्ज

बिलासपुर- .पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षो में जमकर मारपीट हुई,यहां तक चाकूबाजी की नौबत भी आ गयी,असल मे हुआ यूं कि हेमुनगर और टिकरापारा के लड़कों के बीच 2 साल पहले का सुअर चोरी को लेकर आपसी विवाद हुआ था जिसमे हेमुनगर के लड़को ने पहले टिकरापारा के लड़कों को बंधक बनाकर ख़ूब मारा था और उसके बाद से दुश्मनी चली आ रही है,तब से लेकर दोनों पक्षो के बीच दुश्मनी की आग सुलग रही है,जैसे तैसे 2 साल गुजर गए और देखते ही देखते वो वक्त आ गया जब मौका तक टिकरापारा के लड़कों का….बस फिर क्या बुधवार (Wednesday) की रात को शिव टाकीज चौक स्थित होटल (Hotel) में खाना खाने के लिए हेमूनगर के लड़के पहुँचे और अपने दोस्तों का जन्मदिन मना रहे थे,इसी बीच टिकरापारा के लड़के मौके पर पहुँचे और फिर उसी बात को लेकर विवाद हुआ जिसमें एक बार फिर से हाथापाई की नौबत आ गई.

यही नही मामला चाकूबाजी तक पहुँच गया और दोनों पक्ष के लोगो ने न सिर्फ लकड़ी से मारपीट किया बल्कि चाकूबाजी तक कर डाला,देखते ही देखते आसपास के लोगो की भीड़ लग गयी,और उसके बाद मामला खूनी संघर्ष का होने के बाद दोनों पक्ष के लोग तारबाहर थाना पहुँच गए,लेकिन हद तो तब हुई जब दोनों पक्ष के लोग थाने में मौजूद पुलिस (Police) वाले को भी कुछ नही समझा और थाने के सामने ही भीड़ गए.

पुलिस (Police) ने काफी प्रयास किया कि लोग समझ जाए लेकिन पुलिस (Police) की बात कोई भी सुनने को तैयार नही हुआ,आख़िर हुआ यूं कि फिर पुलिस (Police) को खुद बल प्रयोग करना पड़ा, और पुलिस (Police) ने दोनों पक्ष के लोगो की जमकर पिटाई की,इससे अफरा तफरी का माहौल बना रहा, हालाकि पुलिस (Police) ने दोनों पक्ष के लोगो के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है. यहां पर यह बताना लाजिमी होगा कि इनके बीच एक बार नही बल्कि कई बार सुअर चोरी की घटना को लेकर मारपीट हो चुका है. जिसके कारण दिनों दिन माहौल खराब होते जा रहा है.

Please share this news