Friday , 25 June 2021

जान से मारने की धमकी देकर ज्यादती

छिंदवाड़ा (Chhindwara) जबलपुर (Jabalpur) . अमरवाड़ा थाना क्षेत्र के सिविल लाइन में दो युवकों ने एक महिला के घर में घुसकर ज्यादती की और रिपोर्ट करने पर जान से मारने की धमकी दी है. मामले की शिकायत पर पुलिस (Police) ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

मामले में अमरवाड़ा पुलिस (Police) ने बताया कि यहां रहने वाली एक महिला के साथ क्षेत्र में रहने वाले एवेतन पिता नन्हें डेहरिया और राकेश पिता सुरेश पीपले ने जबरन उसके साथ घर में घुसकर ज्यादती की और पीड़िता का वीडियो भी वायरल कर दिया. पीड़िता ने जब उसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसे रिपोर्ट न कराने की सलाह देते हुए जान से मारने की धमकी भी दी. लगातार प्रताड़ित होने के बाद पीड़िता ने दोनों आरोपियों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई. शिकायत के बाद पुलिस (Police) ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 376, 376(2)एन, 450, 190, 506, 500, 34 का अपराध पंजीबद्ध कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

इसी तरह कुंडीपुरा थाना के बोरिया इमलीढाना में रहने वाले बिरजु पिता विश्राम उइके ने क्षेत्र की एक युवती के साथ बहला-फुसलाकर ज्यादती की और रिपोर्ट कराने पर उसे भी जान से मारने की धमकी दी है. मामले की शिकायत के बाद पुलिस (Police) ने आरोपी बिरजु उइके के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर लिया है.

Please share this news