Tuesday , 27 October 2020

फॉलोअर्स बढ़ाने को टिकटाक स्टार की पत्नी ने बनाया पति की मौत का फेक वीडियो


-महिला को फॉलोअर्स तो नहीं मिले, लेकिन लोग सहानुभूति जताने के लिए पहुंचने लगे घर

इस्लामाबाद . भारत में टिकटॉक बंद होने के बाद इसका क्रेज खत्म हो चुका है, लेकिन पाकिस्तान में इस चीनी ऐप ने धमाल मचा रखा है. लोग वहां टिकटॉक पर अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं. कुछ ऐसा ही एक कपल ने भी किया, लेकिन उन्हें ऐसा करना भारी पड़ गया. दरअसल फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए एक महिला ने अपने पति के मरने का फर्जी टिकटॉक वीडियो बनाकर अपने अकाउंट पर अपलोड कर दिया. इससे महिला को फॉलोअर्स तो नहीं मिले लेकिन लोग सहानुभूति जताने के लिए उसके घर जरूर पहुंचने लगे.

पति के मरने की सूचना वाले इस वीडियो की वजह से कई लोग महिला के घर पहुंच गए, जिसके बाद सच्चाई का खुलासा हुआ है. इस टिकटॉक स्टार का नाम आदिल राजपूत है जो अपनी पत्नी के साथ टिकटॉक वीडियो बनाया करता था. हालांकि पाकिस्तानी मीडिया (Media) ने उन दोनों का नाम सलीम राजपूत और फराह राजपूत बताया है. आदिल के टिकटॉक पर 26 लाख फॉलोअर्स हैं. स्थानीय मीडिया (Media) की खबरों के अनुसार आदिल राजपूत के फैंस को उस वक्त बेहद हैरानी हुई, जब उन्होंने उसके देहांत की खबर सुनी.

आदिल राजपूत के ही टिकटॉक अकाउंट से उसकी पत्नी ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो रोते हुए आदिल राजपूत के गुजर जाने की जानकारी दे रही थी. इसके बाद कुछ मस्जिदों से भी आदिल की मौत खबर की घोषणा कर दी गई. रिश्तेदारों और फैंस के घर पहुंचने पर सच्चाई का खुलासा हो गया. अब लोग आदिल राजपूत की पत्नी फराह के खिलाफ भावना भड़काने का केस दर्ज करने की मांग कर रहे हैं. बता दें कि भारत के बाद पाकिस्तान में भी टिकटॉक बैन करने की मांग हो रही है.