Saturday , 6 March 2021

राजस्थान में तीन युवकों ने दलित महिला से किया गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में डाली बोतल

नागौर . नागौर जिले में तीन युवकों ने एक दलित महिला के साथ गैंगरेप (Gangrape) की वारदात को अंजाम ‎दिया है. हवस में ‎दिल नहीं भरा तो द‎रिंदों ने म‎हिला के गुप्तांग में बोतल दी. जानकारी के मुता‎बिक, द‎लित म‎हिला पास के खेत में बने मकान में मट्ठा लेने पहुंची, तभी आरो‎पियों ने इस वारदात को अंजाम ‎दिया. वह दर्द से कराहती रही, लेकिन किसी ने उसकी बात नहीं सुनी. इस वारदात के बाद म‎हिला रिपोर्ट दर्ज करने थाना प्रभारी के पास पहुंची, ले‎किन वह टालमटोल करते रहे.

हालां‎कि, बाद में बड़े अफसरों के दखल के बाद रिपोर्ट दर्ज की गई. पुलिस (Police) ने बताया ‎कि यह घटना जिले के परबतसर इलाके में 19 जनवरी को तब हुई, जब दलित महिला ने पड़ोस के खेत में बने एक मकान में मट्टा याने छाछ लेने गई थे. तभी खेतों में काम कर रहे तीन युवक उसके पास आए और जबर्दस्ती करने लगे. उसने तीनों युवकों के चंगुल से भाग निकलने की काफी को‎शिश की, ले‎किन युवकों ने उसे दबोच लिया और बारी-बारी से रेप किया. इसके बाद तीनों उसके प्राइवेट पार्ट में बोतल डाल दी.

महिला ने कहा ‎कि आरोपियों ने दुष्कर्म के बाद उसे धमकी देते हुए कहा कि यदि किसी से कहा तो जान से मार देंगे. धमकी से परिजन दहशत में हैं. दहशत के बीच जी रहे परिवार के एक सदस्य ने हिम्मत करके तत्कालीन थाना प्रभारी को इस घटना की जानकारी दी तो थाना प्रभारी ने केस दर्ज ही नहीं किया, क्योंकि उनका इस थाने से तबादला हो गया था. नए थाना प्रभारी ने भी परिवार की शिकायत के बाद मामला नहीं दर्ज किया था. अंत में बड़े अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद केस दर्ज किया गया. मामला दर्ज होने के बाद पु‎लिस जांच में जुट गई और आरो‎पियों की तलाश में द‎बिश दे रही है.

Please share this news