Friday , 25 June 2021

तीन करोड़ नकदी और तीन किलो सोने की लूट

भोपाल (Bhopal) . प्रदेश के पूर्व मंत्री ब्रजेंद्र नाथ पाठक के भाई श्रवण पाठक के सतना के फार्म हाउस में चौकीदारों को बंधक बनाकर तीन करोड़ रुपये नकदी और तीन किलो सोना (Gold) लूट लिया. सतना जिले के कोलगंवा थाना की बाबूपुर चौकी अंतर्गत शिवपुरवा गांव में बुधवार (Wednesday) तड़के चार बजे चार बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया. सूचना पर बुधवार (Wednesday) दोपहर में पुलिस (Police) अधीक्षक धर्मवीर सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे. पीड़ित की लिखित शिकायत के बाद पुलिस (Police) ने लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

खनिज कारोबारी श्रवण पाठक द्वारा लिखित शिकायत में बताया गया कि उनके फार्म हाउस में तीन करोड़ रुपये नकदी और तीन किलो सोना (Gold) रखा था जिसे बदमाश लूटकर ले गए. मौके पर देर रात तक पुलिस (Police) जांच और पूछताछ करती रही.चौकीदारों को बनाया बंधक फिर की वारदात: पुलिस (Police) ने बताया कि चार बदमाशों ने सबसे पहले चौकीदारों को बंधक बनाया फिर कमरे में रखे नकदी और सोना (Gold) लेकर भाग निकले. बता दें कि श्रवण पाठक सतना के मशहूर डॉक्टर (doctor) राजीव पाठक व क्रशर संचालक संजीव पाठक के पिता हैं. अब पुलिस (Police) आस-पास के सीसीटीवी कैमरे और मोबाइल फोन की कॉल डिटेल भी जांच कराई जा रही है. जिले में तीन करोड़ रुपये नकद और तीन किलो सोने की डकैती अब तक की सबसे बड़ी डकैती मानी जा रही है.

घटना के बाद कारोबारियों और शहर में हड़कंप मचा हुआ है. इस बारे में सतना पुलिस (Police) अधीक्षक धर्मवीर सिंह यादव का कहना है ‎कि लूट का मामला दर्ज कर हमने इस मामले का पर्दाफाश करने कई टीमें बनाई हैं जो बारीकी से पूरे मामले की जांच कर रही हैं. शिकायतकर्ता ने तीन करोड़ रुपये नकद और तीन किलो सोना (Gold) लूटे जाने की लिखित शिकायत की है.

Please share this news