Friday , 25 June 2021

युवक ने खाया जहरीला पर्दाथ, तबीयत बिगडने पर पडोसी से कहा मैं मरने वाला हूं

भोपाल (Bhopal) . राजधानी के तलैया थाना इलाके मे युवक द्वारा जहरीला पर्दाथ खाकर खुदकूशी किये जाने का मामला सामने आया है, बताया गया है कि मृतक ने ने खाया जहरीला पर्दाथ खा लिया और जब तबीयत बिगडने पर उसे उल्टिया होने लगी तो उसने पडोसी से कहा कि मैं मरने वाला हूं.

मामले मे थाना पुलिस (Police) के मुताबिक गिन्नौरी मे रहने वाला आकाश साकला पिता स्वर्गीय त्रिलोक साकला (19) लखेरापुरा में स्थित एक फुटवेयर की दुकान में काम करता था. इसी दुकान मे उसका बड़ा भाई भी काम करता है. जबकि मां घरों में साफ-सफाई का कार्य करती हैं. बीती सुबह युवक घर से काम पर जाने का कहकर गया था. इसके बाद भाई भी दुकान पर चला गया, वहीं उनकी मां अपने भी काम पर चली गई. दोपहर करीब दो बजे युवक वापस घर लौटा, इस समय वह अकेला था.

बताया गया है कि आकाश ने घर में रखा कोई जहरीला पदार्थ खा लिया. इसके बाद तबीयत बिगडने पार वो उल्टियां करता हुआ घर के बाहर आया और पड़ोसी से बोला की मैं मरने वाला हूं, मैने जहर खा लिया है. इसके बाद में पड़ोसियों ने तुरंत ही उसे अस्पताल पहुंचाया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. सुचना पाकर पहुची पुलिस (Police) ने बताया कि सुसाइड नोट या अन्य सुराग नहीं मिलने से खुदकुशी के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. पुलिस (Police) मृतक के मोबाइल फोन की जांच कर रही है.

Please share this news