Saturday , 19 June 2021

तेंदुलकर का कोरोना पाॅजीटिव होना प्रदेश सरकार की आपराधिक उदासीनता का परिणाम : भाजपा

रायपुर (Raipur) (Raipur) . भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव ने विश्व विख्यात क्रिकेटर भारत रत्न सचिन तेंदुलकर के कोरोना पाॅजिटिव होने पर अपनी गहन चिंता जाहिर करते हुए इसके लिए कोरोना संक्रमण को लेकर प्रदेश की कांग्रेस सरकार की आपराधिक स्तर की उदासीनता को जिम्मेदार ठहराया है. सिंहदेव कहा कि प्रदेश सरकार कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर को लेकर अगर आवश्यक एहतियात बरत लेती और कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से पालन करते हुए बिना दर्शकों के क्रिकेट मैच का आयोजन कराती तो हालात आज जितने बेकाबू नहीं होते.

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता सिंहदेव ने कहा कि कोरोना संक्रमण को लेकर प्रदेश सरकार ने लापरवाही की सारी हदें पार करके प्रदेश को दोबारा कोरोना संक्रमण की खाई में धकेलने का काम किया है, सचिन तेंदुलकर का छत्तीसगढ़ से लौटते ही पाॅजिटिव होना इस बात की तस्दीक करता है.

सिंहदेव प्रदेश की जनता से अपील की है कि वह कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए प्रदेश की नाकारा कांग्रेस सरकार के भरोसे बिलकुल न रहे और अपनी सुरक्षा के उपायों के लिए व्यक्तिगत तौर पर सतर्कता बरतें. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार तो कोरोना संक्रमण की भयावहता की दौर को भी हल्के में लेकर जनस्वास्थ के साथ खिलवाड़ करने पर आमादा है. को-वैक्सीन के टीकाकरण को लेकर गंदी और हठीली सियासत करने वाली जो प्रदेश सरकार राजिम पुन्नी मेले और नया रायपुर (Raipur) (Raipur) के क्रिकेट स्टेडियम में कोरोना संक्रमितों के मिलने के बाद भी सियासी लफ्फाजियों में मशगूल रही हो, उस सरकार से किसी सार्थक व कारगर इंतजाम की उम्मीदें बांधना व्यर्थ है. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार कोरोना को लेकर कदम-कदम पर दोहरे मापदंड अपना रही है.

Please share this news