Friday , 7 May 2021

बिना नोटिस तहसीलदार एवं सरपंच पर मकान तोड़ने का आरोप

बिलासपुर- .कार्यवाही,मस्तूरी ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष नागेंद्र रॉय ने ग्राम वासियों से की मुलाकात
ब्लॉक अध्यक्ष नागेंद्र रॉय ने कहा उच्चाधिकारियों एवं प्रभारी मंत्री को इसकी पूरी जानकारी दी जाएगी दोषियों पर कार्यवाही की जायेगी.

बिलासपुर (Bilaspur) मस्तूरी के ग्राम पंचायत चिल्हाटी में बिना सूचना एवं नोटिस दिए सरपंच एवं तहसीलदार ने ग्राम पंचायत की कुछ दुकानों, मकानों पर रात्रि के डोजर चला दिया जिसका पूरे ग्राम में आक्रोश से माहौल है ग्राम वासियों का कहना है कि हमे न तो तहसीलदार द्वारा कोई नोटिस दी गई और न ही कोई तोड़ने के पहले कोई सूचना अचानक हुई इस कार्यवाही से उनका बहुत नुकसान हुआ है

. ग्रामवासियों ने मस्तूरी एसडीएम को इसकी लिखित शिकायत की लेकिन अभी तक कोई मुआवजा नही दिया गया और न ही तहसीलदार पर कार्यवाही की गई अखिर तहसीलदार ने किस मंशा से ये कार्यवाही बिना नोटिस,सूचना के की. आज मस्तूरी ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष नागेंद्र रॉय ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ चिल्हाटी का दौरा किया और उन जगहो को देखा जहां सरपंच,तहसीलदार द्वारा गैरजिम्मेदाराना कार्यवाही की गई. ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष नागेंद्र रॉय ने इसकी शिकायत प्रभारी मंत्री एवं एसडीएम के साथ उच्चाधिकारियों को करने की बात कही. ब्लॉक अध्यक्ष ने कहा छत्तीसगढ़ में भूपेश सरकार किसानों की सरकार है और ग्राम पंचायत को पहली प्रथमिकता भी दी गई है इसलिए ग्रामवासी बिल्कुल परेशान न हो दोषियों पर कार्यवाही होगी.

Please share this news