Sunday , 29 November 2020

सुशांत का मैनेजर मिरांडा और रिया का भाई शोविक ड्रग्स मामले में गिरफ्तार, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की आज हो सकती है गिरफ्तारी

मुंबई (Mumbai) , . दिवंगत फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में ड्रग्स से जुड़े मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम द्वारा शुक्रवार (Friday) रात सुशांत की गर्ल फ्रेंड रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती तथा सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार करने की खबर है. अब उन दोनों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा. बता दें कि एनसीबी ने को शुक्रवार (Friday) को एक ड्रग पेडलर बासित को कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने 9 सितंबर तक बासित परिहार को एनसीबी की कस्टडी में भेजा. अब एनसीबी बासित को शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के सामने बैठाकर पूछताछ कर रही है.

एनसीबी की जांच में पता चला है कि सुशांत की गर्ल फ्रेंड रिया चक्रवर्ती का भाई शोविक चक्रवर्ती पेडलर बासित से ड्रग खरीदता था लेकिन अभी तक ये नहीं पता चल सका है कि शोविक उसे आगे किसे देता था. एनसीबी को ड्रग पेडलर ने गवाही दी है और बातचीत में भी शोविक का ड्रग्स लेन देन सामने आया है. शोविक और रिया के अलावा एक और अभिनेता का नाम इस मामले मे सामने आया है जिसे लेकर एनसीबी ने अभी नाम का ख़ुलासा नहीं किया है. शोविक की कमर्शयिल क्वांटिटी में ड्रग्स ख़रीदने की बात सामने आ रही है. मामले की जांच के सिलसिले में प्रमुख आरोपी रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और अभिनेता सुशांत के ‘हाउस मैनेजर’ सैमुअल मिरांडा के परिसरों में एनसीबी ने शुक्रवार (Friday) को छापेमारी भी की.

– अब तक सात लोगों की गिरफ्तारी

ड्रग्स मामले में अब तक सात लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. इससे पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अब्बास, करण, जैद, बासित और कैजान को गिरफ्तार कर चुकी है. इसमें से अब्बास और करन की जमानत भी हो चुकी है.

– अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की आज हो सकती है गिरफ्तारी

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया चक्रवर्ती को आज शनिवार (Saturday) को पूछताछ के लिए बुलाया है. सूत्रों का कहना है कि शनिवार (Saturday) को रिया की गिरफ्तारी भी हो सकती है.

– एनसीबी के सामने ये चुनौतियां

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के सामने अभी भी कई चुनौतियां हैं. पकड़े गए ड्रग पैडलरों के निशानदेही पर इस मामले के मुख्य आरोपियों को पकड़ना अभी बाकी है. सुशांत की मौत में ड्रग के काले कारनामे करने वालों की भूमिका तय करना, साथ ही जब्त सबूतों की तहकीकात कर इस कड़ी को उजागर करना.