Sunday , 27 September 2020

सुशांत के पिता कहा अनुमति बगैर फिल्म बनी तो करेंगे कार्रवाई, परेशानी में पड़े शशांक के निर्माता

मुंबई (Mumbai) . सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में जांच अभी चल रही है लेकिन फिल्म निर्माता इस घटना पर आधारित फिल्म बनाने की तैयारी में जुट गए हैं. अब तक दो ऐसी फिल्मों के नाम सामने आए हैं, जिसकी कहानी सुशांत की लाइफ से मिलती-जुलती है. बता दें कि हाल ही में सुशांत के परिवार की तरफ से कहा गया है कि सुशांत पर कोई भी फिल्‍म या सीरियल परिवार की सहमति के बगैर नहीं बनाई जा सकती है और यदि ऐसा हुआ तो उनपर एक्शन लिया जाएगा.

सुशांत की कहानी पर आधारित ‘शशांक’ फिल्म के निर्माता सनोज मिश्रा ने एक्टर की फैमिली के स्टेटमेंट पर अपनी बात रखी है. हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस जारी कर सुशांत के पिता केके सिंह के वकील ने विकास सिंह ने कहा था, सुशांत के पिता और बहनों ने निर्णय लिया है कि सुशांत पर कोई भी फिल्‍म या सीरियल परिवार की सहमति के बगैर नहीं बन सकती है. अगर सहमति नहीं ली जाती है तो ऐसे लोगों के खिलाफ जरूरी एक्‍शन लिया जाएगा.

फिल्म ‘शशांक’ एक युवा स्टार की रहस्यमय मौत और बॉलिवुड में नेपोटिज्म पर केंद्रित है, जिसका पोस्टर भी रिलीज हो चुका है. फिल्ममेकर सनोज मिश्रा सुशांत के परिवार से आए इस बयान से हैरान हैं और उन्होंने कहा, मुझे नहीं पता कि सुशांत के परिवार ने इस तरह से क्यों रिएक्ट किया, क्योंकि जब यह घटना हुई थी तब मैं उनसे मिलने पटना (Patna) गया था और उन्होंने इस बात का हिंट दिया था कि मैं फिल्म बनाने की सोच रहा हूं. वह ऐसा समय नहीं था कि मैं उनसे कहता कि आप मुझे लिखित तौर पर दे दें. मैंने यह घोषणा पटना (Patna) में ही की थी और मुंबई (Mumbai) लौटते ही मैं इस प्रॉजेक्ट पर लग गया. तब उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कहा था लेकिन अब वे अपनी बात से पलट गए हैं.

इस फिल्म के दो पोस्टर भी रिलीज किए गए हैं जिनमें आर्य बब्बर और राजवीर सिंह दिखाई दे रहे हैं. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया (Media) पर फैन्स से इस फिल्म और इनके मेकर्स का बॉयकॉट करने की भी बात कही है. श्वेता के इस ट्वीट के बाद बहुत सारे यूजर्स ने इस फिल्म का बॉयकॉट करने वाले ट्वीट शेयर करने शुरू कर दिए. वैसे बता दें कि सुशांत की जिंदगी से प्रेरित ‘शशांक’ अकेली फिल्म नहीं है. इससे पहले ‘सूइसाइड ओर मर्डर’ नाम की एक फिल्म की भी घोषणा हो चुकी है जिसमें सुशांत जैसे दिखने वाले सचिन तिवारी मुख्य भूमिका निभाएंगे.