Saturday , 26 September 2020

सुशांत के परिजनों को इंसानियत दिखानी चाहिए, मेरे लिए नहीं तो सुशांत के लिए ही सही : रिया


नई दिल्ली (New Delhi) . अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की जांच का सामना कर रही रिया चक्रवर्ती ने कहा है कि मैं सुशांत से प्यार करती थी, उसकी देखभाल करती थी. सुशांत के परिजनों को कम से कम इंसानियत दिखानी चाहिए. अगर मेरे लिए नहीं तो सुशांत के लिए ही सही.
उन्होंने एक समाचार चैनल को कहा ‘यह वास्तव में मुश्किल है. मैं और मेरा पूरा परिवार जांच से गुजर रहा है. मेरे गेट के बाहर एक भीड़ है. मेरे पिताजी, चौकीदार, घर में रहने वाले लोग. आप मेरे परिवार के साथ क्या कर रहे हैं? आप जांच पूरी होने का इंतजार क्यों नहीं कर सकते? हमें सिस्टम पर भरोसा है. इसी कारण हम जीवित हैं, अन्यथा आत्महत्या (Murder) कर लेते. मेरे पिता ने 25 वर्षों तक सेना में सेवा दी है.’

ज्ञात रहे कि अभिनेता सुशांत के पिता केके सिंह ने पर एक पुलिस (Police) शिकायत में सुशांत के साथ पैसो की धोखाधड़ी करने और परेशान करने का आरोप लगाया है. उन्होंने आरोप लगाया कि रिया ने सुशांत को जहर दिया था. सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने एक वीडियो में कहा, “रिया चक्रवर्ती लंबे समय से मेरे बेटे सुशांत को जहर दे रही थी. वह उसकी कातिल है. उसे और उसके साथियों को बिना किसी देरी के गिरफ्तार किया जाना चाहिए और सजा दी जानी चाहिए.”