Tuesday , 22 June 2021

होली त्यौहार में सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त रखने पुलिस अधीक्षक ने ली बैठक

बिलासपुर (Bilaspur) . बिलासपुर (Bilaspur) पुलिस (Police) अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल के द्वारा बिलासागुडी में शहर के सभी थाना प्रभारियों एवं राजपत्रित अधिकारियों की बैठक ली गई. जिसमें 28 मार्च को मुस्लिम समुदाय का शब-ऐ-बारात, मसीही समाज का पॉम संडे, होलिका दहन एवं 29 मार्च को होली को ध्यान में रखते हुए शांतिपूर्ण व्यवस्था बनाए रखने के दिशा निर्देश दिए गए हैं.वही जिला प्रशासन द्वारा शहर में धारा 144 लागू होने से सामूहिक आयोजन न किए जाने व ष्टह्रङ्कढ्ढष्ठ-19 के नियमो को सख़्ती के पालन करने साथ ही नियमो के उल्लंघन करने वालों पर आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिए गए.

शहर में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिएप्रमुख चौक- चौराहों पर फि़क्स पिकेट लगाने के साथ ही सभी थाने में 2 अतिरिक्त पेट्रोलिंग पार्टी भी प्रदाय किया गया है. होली को ध्यान में रखते हुए हॉस्पिटल में भी अतिरिक्त बल व डाक्टरों के उपस्थित रहने हेतु समन्वय किया गया है.

थाना प्रभारियों को अपने अपने, थाना क्षेत्र में सक्रिय निगरानी, गुंडा बदमाशों, चाकूबाज की सतत चेकिंग करने तथा उनकी दिनचर्या तथा गतिविधियों पर नजर रखने के निर्देश दिए गए. पिछले वर्षों में होली के दौरान हुए घटनाओं की समीक्षा करते हुए शांति व्यवस्था बनाए रखने हेतु असामाजिक तत्वों पर प्रतिबंधात्मक कार्यवाही करने निर्देश दिए गए.

Please share this news