Wednesday , 16 June 2021

डायवर्सन शुल्क जमा नहीं करने वालों पर सख्त कार्रवाई- कलेक्टर श्री सिंह

सागर . राजस्व वसूली हेतु डायवर्सन शुल्क जमा न करने पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश कलेक्टर (Collector) दीपक सिंह ने जिले के समस्त अनुविभागीय अधिकारियों को दिए हैं. कलेक्टर (Collector) सिंह ने समस्त अनुविभागीय अधिकारी अपने अपने अनुभाग में यह सुनिश्चित करें कि जो कॉलोनी निर्मित की जा रही हैं या व्यवसायिक प्रतिष्ठान, निजी प्रतिष्ठान तैयार कराए जा रहे हैं उनका डायवर्सन शुल्क जमा है अथवा नहीं जमा ना किए जाने पर उन पर पुलिस (Police) कार्रवाई सुनिश्चित कराएं.

कलेक्टर (Collector) सिंह ने अनुविभागीय अधिकारी सागर पवन बारिया को निर्देशित किया है कि सागर अनुविभाग की राजस्व वसूली को शतप्रतिशत वसूलने हेतु प्रभावी कार्रवाई सुनिश्चित करें और सूचीबद्ध कर कर उनके नाम सार्वजनिक करें.

अनुविभागीय अधिकारी पवन बारिया ने बताया कि सागर अनुभाग में विभिन्न क्षेत्रों में अवैध रूप से कालोनियां निर्मित की जा रही हैं जिनका डायवर्सन शुल्क जमा ना किए जाने पर ना केवल और उन पर पुलिस (Police) कार्रवाई होगी बल्कि उनकी कॉलोनी के अतिक्रमण को भी हटा दिया जाएगा बाकी अधिकारी बारिया ने समस्त बकाया डायवर्सन शुल्क धारियों से अपील की है कि वह शीघ्र जमा करें.

Please share this news