Monday , 19 April 2021

श्रीलंकाई खिलाड़ी डिकवेला को मैच में मधुमक्खी ने डंक मारा


सेंचुरियन . दक्षिण अफ्रीका के साथ यहां जारी पहले क्रिकेट टेस्ट मैच में श्रीलंकाई खिलाड़ी निरोशन डिकवेला को एक मधुमक्खी ने डंक मार दिया जिस कारण उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा है. इसके अलावा पहले टेस्ट मैच श्रीलंका के चार खिलाड़ी घायल हो गए और उन्हें मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ा. दरअसल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रीलंका की टीम के चार खिलाड़ी चोटिल हो गए और उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा.

श्रीलंकाई बल्लेबाज धनंजय डीसिल्वा बल्लेबाजी के दौरान मांसपेशियों में खिंचाव के कारण मैदान से बाहर हो गये. वहीं गेंदबाज कसून रजिथा और वनिंदू हसरंगा भी चोटिल होने के कारण बाहर हो गए. बदकिस्मती से भरोसेमंद बल्लेबाज डिकवेला को मधुमक्खी ने डंक मार दिया और उन्हें भी मैदान से बाहर जाना पड़ा जो टीम के लिए एक करारा झटका रहा.

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच में चार श्रीलंकाई खिलाड़ी चोटिल हुए हैं. इससे पहले साल 1976 में वेस्टइंडीज टीम के खिलाफ भी पांच खिलाड़ी चोटिल हुए थे और केवल पहली बार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में एक टीम की पारी छह या उससे कम विकेट गिरने के बाद भी “ऑल-आउट” घोषित की गई थी. इस मैच में श्रीलंका की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 396 रन बनाए और टीम के तीन बल्लेबाजों ने अर्धशतकीय पारी खेली. वहीं इससे पहले क्षिण अफ्रीका की टीम ने डुप्लेसिस की शतकीय पारी की सहायता से 600 से अधिक रन बनाकर श्रीलंका पर बड़ी बढ़त हासिल कि है.

Please share this news