Friday , 25 June 2021

फैन ने शादी करवाने का पूछा तो सोनू ने दिया मजेदार जवाब


मुंबई (Mumbai) . कोरोना काल में म‎‎सीहा बने सोनू सूद से उनके फैन ने ट्वीट कर अपनी शादी करवाने की गुहार लगाई है. फैन की इस गुहार पर एक्टर ने मजेदार जवाब दिया है. दरअसल सोनू सूद लॉकडाउन (Lockdown) के बाद से लगातार सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया (Media) पर लोग उनसे मदद की गुहार लगाते हैं. हाल ही में एक फैन ने ट्वीट में लिखा, ‎”आप शादी करवा देंगे क्या सर?” फैन ने इसके साथ ही हाथ जोड़ने वाले इमोजी को भी एड किया.

इस पर सोनू ने जवाब दिया, “क्यों नहीं…शादी के लिए मंत्र भी पढ़ दूंगा. बस लड़की ढूंढ़ने का कष्ट आप कर लें.” सोनू सूद का ये ट्वीट अब काफी वायरल हो रहा है. एक्टर का जवाब सुनकर लोग मुस्कुरा रहे हैं. बता दें ‎कि ये पहली बार नहीं है, जब सोनू सूद के पास इस तरह किसी ने अजीब गुहार लगाई हो. इससे पहले भी कई लोग ट्वीट कर इस तरह की अजीब मांग कर चुके है. ऐसी ट्वीट्स पर एक्टर भी मजेदार कमेंट देते हैं. एक्टर को इससे पहले लोग कार गिफ्ट करने और उनकी मालदीव की ट्रिप फिनांस करने जैसे अपीलें कर चुके हैं.

यूजर ने लिखा ‎कि “सर मुझे मालदीव जाना है, पहुंचा दो ना.” जवाब में सोनू ने लिखा ‎कि “साइकिल पर जाओगे कि रिक्शा पर भाई.” इसी तरह एक यूजर ने बीते दिनों उन्हें तलाक लेने में मदद करने की अपील की थी. सोनू सूद ने इतने लोगों की मदद की है कि एक समय लोगों ने उन्हें भारत रत्न दिए जाने की मांग भी कर दी थी. वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनू सूद अब अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म “पृथ्वीराज” में नजर आएंगे.

Please share this news