Thursday , 24 June 2021

बंगाल में शिवराज ने किया चुनाव प्रचार, TMC और दीदी का बताया नया मतलब


कोलकाता (Kolkata) . पश्चिम बंगाल (West Bengal) विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) के पहले चरण के लिए चुनाव प्रचार के तहत मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री (Chief Minister) शिवराज सिंह चौहान ने पश्चिम बंगाल (West Bengal) के मिदनापुर में भाजपा उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार किया. जनसभा को संबोधित करते हुए मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री (Chief Minister) शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री (Chief Minister) ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली टीएमसी पर जमकर निशाना साधा.

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि टीएमसी का एक और अर्थ है टेरर, मर्डर, करप्शन. शिवराज ने कहा कि मैं टीएमसी के गुंडों को चेतावनी देता हूं कि 2 मई को ममता बनर्जी गई, इसके बाद गुंडों को सबक सिखाया जाएगा. हम टीएमसी के गुंडों को नहीं छोड़ेंगे. भाजपा हिंसा, आतंक, जंगलराज को जारी रखने की अनुमति नहीं देगी. टीएमसी ने पश्चिम बंगाल (West Bengal) को बर्बाद कर दिया है.

मिदनापुर में मध्य प्रदेश के शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मेरे लिए दीदी (डीआईडीआई) के डी का अर्थ डिक्टेटर है, जो वह है. ‘आई’ लोगों के प्रति असंवेदनशील (इन्सेंसिटिव) है. ‘डी’ का अर्थ है भय फैलाने का काम (डीड आफ स्प्रीडिंग फियर) और ‘आई’ का अर्थ है एक अयोग्य सीएम (इनकांपिटेंट सीएम). सीएम ने कहा कि 1906 में, अंग्रेजों ने पश्चिम बंगाल (West Bengal) को विभाजित कर दिया और अब आपने सोना (Gold)र बांग्ला को हिंदुओं और मुसलमानों में बांट दिया है.

शिवराज ने कहा कि ममता बनर्जी बात करती हैं मां, माटी और मानुष की. आप ने मां को अपमानित करने का काम किया है. शर्म नहीं आती आपको ममता बनर्जी. आप ने माटी को खून से रंगा है. मानुष को आप ने मारा है. हम समझते थे कि दीदी का मतलब ममता की मूर्ति होती है. ममता बनर्जी तो निर्मम हो गई हैं.

Please share this news