Friday , 14 May 2021

बसपा सुप्रीमो मायावती को जन्मदिन पर शिवपाल सिंह यादव ने दी हार्दिक शुभकामनाएं

लखनऊ (Lucknow) . बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख और यूपी की पूर्व सीएम मायावती का शुक्रवार (Friday) को 65वां जन्मदिन है. इसी क्रम में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल सिंह यादव ने ट्वीट करके मायवाती को जन्मदिन की बधाई दी. शिवपाल ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की पूर्व मुख्यमंत्री (Chief Minister) और बसपा सुप्रीमो सु मायावती को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. मैं उनके बेहतर स्वास्थ्य, दीर्घायु व मंगलमय जीवन की कामना करता हूं.

इससे पहले गुरुवार (Thursday) को मायावती ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से जन्मदिन को सादगी से मनाने की अपील की है. साथ ही उन्होंने अपने जन्मदिवस को जन कल्याणकारी दिवस के रूप में मनाने की भी अपील की है. मायावती का आज 65वां जन्मदिन हैं. उनका जन्मदिन हर साल बसपा कार्यकर्ता काफी उत्साह के साथ जोरशोर से मनाते हैं. इस बार अपने जन्मदिन को लेकर मायावती का कुछ और ही प्लान हैं. उन्होंने इसकी जानकारी ट्वीट कर दी और पार्टी कार्यकर्ताओं से भी इस प्लान में शामिल होने की अपील की.

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि विदित है कि आज मेरा 65वां जन्मदिन है. जिसे पार्टी के लोग कोरोना महामारी (Epidemic) के चलते व इसके नियमों का पालन करते हुए पूरी सादगी से तथा इससे पीड़ित अति-गरीबों व असहायों आदि की अपने सामर्थ के अनुसार मदद करके जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मनायें तो बेहतर. उन्होंने कहा कि मेरे जन्मदिन पर स्वलिखित पुस्तक मेरे संघर्षमय जीवन एवं बीएसपी मूवमेन्ट का सफरनामा, भाग-16 व इसका अंग्रेजी संस्करण भी जारी होगा. इनको पढ़कर हमारी पार्टी के आत्म-सम्मान व स्वाभिमानी मूवमेन्ट को आगे बढ़ाने में लोगों को काफी मदद मिलेगी.

Please share this news