Saturday , 19 June 2021

शनाया आरपार दिखने वाली साड़ी में लगी ‘फ्लॉप’, सोनम कपूर की छोटी बहन है शनाया, ट्रोलर्स को मिल गया मुददा


मुंबई (Mumbai) . इन दिनों सोनम कपूर की छोटी बहन शनाया कपूर की ‘पटोला’ लुक वाली तस्वीरें सोशल मीडिया (Media) पर जमकर धमाल मचा रही हैं. हां, वो बात अलग है कि अपनी क्यूटनेस से लाखों लोगों का दिल जीत चुकीं शनाया कभी-कभार ‘संस्कारी’ बनने के चक्कर में लोगों के निशाने पर आ जाती हैं, जो उनकी फजीहत करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर का नाम उस समय लोगों की जुबान पर चढ़ गया, जब उन्हें इंडियन फेमस फैशन डिज़ाइनर अबू जानी और संदीप खोसला के द्वारा आयोजित किए गए एक शो में स्पॉट किया गया.

दरअसल, यह सारा मामला ‘इनहेरिटेंस… टू टेक्सटाइल्स एंड एम्ब्रॉयडरी ऑफ इंडिया’ के इवेंट से जुड़ा है, जिसमें कैंसर रोगियों और एड्स एसोसिएशन को मदद पहुंचाने के लिए सोनम कपूर, श्वेता बच्चन नंदा और करण जौहर जैसे नामी चेहरे हिस्सा बने थे. इस इवेंट का हिस्सा बनने के लिए शनाया भी अपनी मां महीप कपूर के साथ पहुंची थीं, जहां से उनकी वीडियो और तस्वीरें ट्रोलर्स के लिए नया मुद्दा बना गया था. इस स्टार स्टड्स इवेंट के लिए शनाया कपूर ने फैशन डिज़ाइनर अबू जानी संदीप खोसला के कलेक्शन से कशीदाकारी साड़ी चुनी थी, जिसे उन्होंने सेक्सी ब्लाउज के साथ टीमअप किया था. शनाया की साड़ी क्लासिक वाइट कलर में थी, जिस पर चांदी (Silver) के तारों से बारीक काम किया गया था. ऑउटफिट को बनाने में शीर, ऑर्गेंजा जैसे मिक्स्ड फैब्रिक का इस्तेमाल किया था, जिसके कारण यह मटीरियल आरपार दिखने वाला था.

वहीं ब्लाउज पूरी तरह सिल्क फैब्रिक से बनी थी, जिसमें स्टाइल कोशन्ट को ऐड करने के लिए कोर्सेट लुक दिया गया था. ब्लाउज में ब्रालेट पैटर्न में थी, जिसमें बैक साइड डीपकट नेकलाइन बनी थी. यही नहीं, साड़ी का बेस एकदम सिंपल था, जिसके पल्लू पर रेशमी धागों से फ्लोरल मोटिफ्स उकेरे गए थे.अपने साड़ी लुक को कम्पलीट करने के लिए शनाया ने जूलरी के नाम पर अनमोल ज्वैलर्स के डिज़ाइन किए हुए अनकट डायमंड से बना पतला सा मांग टीका और मैचिंग के डायमंड इयररिंग्स डाले थे, जिसे उन्होंने लाइट बेस फाउंडेशन के साथ स्मोकी आईज, डार्क आई लैशेज, झिलमिलाते आईशैडो, बीमिंग हाइलाइटर, ब्लशी चिक्स, बोल्ड रेड लिप्स और सिंपल से एक ब्रासलेट के साथ राउंड ऑफ किया था, जिसके साथ उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा था. यही नहीं, अपने ओवरऑल लुक में स्टाइल एलिमेंट ऐड करने के लिए शनाया ने ‘द पिंक पोटली’ के कलेक्शन से मैचिंग का पोटली बैग कैरी किया था, जो कहीं से भी पार्टी लुक जैसा नहीं लग रहा था.

सोनम कपूर की बहन शनाया ने पहन लिए इतने बुरे कपड़े कि लोग बोले- ‘पढ़ाई-लिखाई कर लो पहले’ चांदी (Silver) के तारों से बनी शनाया की गोटा पट्टी वाली साड़ी तो देखने में काफी अच्छी लग रही थी, लेकिन इवेंट के हिसाब से यह हसीना पर बिल्कुल भी नहीं जम रही थी. ऐसा इसलिए क्योंकि ब्लाउज और साड़ी के बीच तालमेल बिठाने वाली शनाया इस लुक में काफी बड़ी-बड़ी नजर आ रही थीं. उन्हें दूर-दूर तक देखकर ऐसा बिल्कुल नहीं लग रहा था कि वह कॉलेज गोइंग गर्ल हैं. बोल्ड स्टाइल वाला ब्रालेट ब्लाउज भी लोगों की समझ से एकदम परे था.

बता दें कि बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस सोनम कपूर को बी-टाउन की फैशननिस्टा के नाम से जाना जाता है. सोनम न केवल लाजवाब ड्रेसिंग स्टाइल की क्वीन हैं बल्कि एक्ट्रेस के फैशन नंबर्स का मुकाबला कर पाना भी हर किसी के बस की बात नहीं है. लेकिन लगता है कि इस मामले में सोनम की छोटी चचेरी बहन यानी शनाया कपूर बहुत जल्द उन पर भारी पड़ने के लिए तैयार हैं.

Please share this news