Tuesday , 19 January 2021

हमसफर बनने ले पहले रिचा और अली एक नए अपार्टमेंट में शिफ्ट हुए

मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री रिचा चड्ढा और उनके प्रेमी और मंगेतर अली फजल लिव-इन में एक साथ रह रहे हैं. साल 2020 में अप्रैल के महीने में शादी करना चाहते थे लेकिन कोरोना (Corona virus) के कारण इस साल अभी तक उनकी शादी नहीं हो सकी है. माना जा रहा है अब इस कपल की शादी अगले साल ही होगी. अब खबर है कि रिचा और अली दोनों अब एक नए अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गए हैं. रिचा जिस घर में रह रही थीं उसका लीज मार्च के महीने में ही खत्म हो गया था. दोनों पहले ही साथ शिफ्ट हो जाते लेकिन लॉकडाउन (Lockdown) के कारण ऐसा नहीं हो सका. अगस्त के महीने में दोनों ने अपने लिए नया घर ढूंढ रहे थे. फाइनली दोनों को नया आशियाना मिल गया है जहां ये कुछ सालों तक रहेंगे.

अली फजल को अपना फ्लैटमेट बताते हुए रिचा ने मुंबई (Mumbai) मिरर को बताया, ‘दूसरे लड़कों से अलग अली बहुत मजेदार हैं, वह हर काम में मदद करते हैं. वह बिना किसी परेशानी के घर के पर्दे चुन लेते हैं और खुशकिस्मति से हमारी पसंद भी काफी मामलों में मिलती है. फाइनली अब हम कौन सा साबुन खरीदना है से लेकर कौन सी मेड हायर करनी है, हम साथ में कोई भी फैसला ले सकेंगे. जब खासतौर पर कॉन्टिनेंटल की बात करें तो अली मुझसे बेहतर कुक हैं. जब हम घर का सामान खरीदने गए तो अली का बैग मेरे बैग से बड़ा था. मुझे ऑर्गैनिक फार्मिंग पसंद है और यहां नए घर में किचन गार्डन के लिए काफी जगह है जिसमें वह मेरी मदद करेंगे.’

रिचा ने यह भी बताया कि उनका यह नया आशियाना समुद्र के काफी नजदीक है और उसके आसपास काफी रिटायर्ड लोग रहते हैं. यहां काफी प्राइवेसी है और ज्यादा पपराजी उन्हें तंग नहीं करेंगे. अब देखना है कि इन दोनों की शादी कब होती है क्योंकि उम्मीद है कि अली और रिचा की शादी में हॉलिवुड से भी कुछ गेस्ट आने वाले हैं. कई हॉलिवुड फिल्मों में काम कर चुके अली ने हाल में लीड रोल वाली एक हॉलिवुड फिल्म ‘कोडनेम: जॉनी वॉकर’ भी साइन की है. इसके अलावा उनकी हॉलिवुड फिल्म ‘डेथ ऑन द नाइल’ भी रिलीज होने वाली है.

Please share this news