Tuesday , 29 September 2020

ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती का भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत का मैनेजर सैमुअल मिरांडा गिरफ्तार


मुंबई (Mumbai) . ड्रग्स मामले को लेकर रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा को नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार कर लिया है. दोनों को एनडीपीएस के सेक्शन 20(b), 28, 29, 27(A) के तहत गिरफ्तार किया है.

नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो की टीम शौविक चक्रवर्ती का लैपटॉप व कई अन्य दस्तावेज सीज कर चुकी है. शौविक और सैमुअल को नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो आज सुबह अपने साथ ले गई थी. दोनों से पूछताछ की जा रही थी. दरअसल, नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो को जांच में शौविक और सैमुअल मिरांडा के ड्रग्स डीलरों के साथ तार जुड़े होने के सबूत मिले थे. इसके अलावा एजेंसी की दूसरी टीम सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा के घर की तलाशी लेने पहुंची थी, जिसके बाद उसे भी घर से पूछताछ के लिए जांच एजेंसी अपने साथ ले गई.

मिली जानकारी के अनुसार, नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो ने शौविक और सैमुअल के घर से कुछ हार्ड ड्राइव और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स भी कब्जे में लिए हैं. बता दें कि 1 सितंबर को नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो ने मुंबई (Mumbai) से जैद विलात्रा नाम के शख्स को गिरफ्तार किया था. उससे पूछताछ में पता चला कि वो बासित परिहार और सूर्यदीप मल्होत्रा के टच में था. ये दोनों लोग शौविक चक्रवर्ती के संपर्क में थे.

नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो को इन दोनों के साथ शौविक की बातचीत को पुख्ता करते हुए इनके बीच चैट्स मिले. नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो को पता चला था कि 20 साल के जैद विलात्रा ने शौविक और मिरांडा को कैनेबिस सप्लाई की थी. ज्ञात रहे कि सुशांत राजपूत मौत मामले में CBIऔर प्रवर्तन निदेशालय भी शौविक चक्रवर्ती से पूछताछ कर चुका है.