Wednesday , 23 June 2021

2 लाख का इनामी बदमाश हॉस्पिटल से फरार

नई दिल्ली (New Delhi) . देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. दरअसल यहां एक कुख्यात बदमाश दिल्ली के जीटीबी हॉस्पिटल से फरार हो गया. बदमाश कुलदीप मान के साथी उसे दिनदहाड़े पुलिस (Police) की कस्टडी से छुड़ा कर ले गए.

बता दें कि कुलदीप मान उर्फ फज्जा दिल्ली और हरियाणा (Haryana) में वांटेड है. कुलदीप के सिर पर 2 लाख रुपये का इनाम था. साल 2020 में दिल्ली पुलिस (Police) ने बदमाश कुलदीप को गिरफ्तार किया था. जान लें कि गुरुवार (Thursday) को 5 से ज्यादा बदमाश स्कॉर्पियो और बाइक पर सवार होकर आए और पुलिस (Police) की गिरफ्त से अपने साथी कुलदीप को छुड़ा ले गए. बदमाशों ने पुलिस (Police) टीम पर फायरिंग भी की.

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस (Police) ने अलर्ट जारी कर दिया है. चप्पे-चप्पे पर पुलिस (Police) बदमाश कुलदीप और उसके साथियों को ढूंढ रही है. बदमाशों का बचना बहुत मुश्किल है. पुलिस (Police) का कहना है कि कुलदीप जल्द से जल्द हमारी गिरफ्त में होगा. वो बचकर नहीं जा पाएगा. जो भी उसकी मदद कर रहा है उसके खिलाफ भी सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि दिल्ली पुलिस (Police) की टीम गुरुवार (Thursday) तड़के दो बदमाशों को एनकाउंटर करके पकड़ चुकी है. इनमें से एक बदमाश रोहित चौधरी पर 4 लाख जबकि दूसरे गैंगस्टर टीटू पर 2 लाख रुपये का इनाम था. पुलिस (Police) ने दोनों के पैर में गोली मारी है.

Please share this news