Monday , 19 April 2021

गुजरात भाजपा में खलबली : भाजपा सांसद मनसुख वसावा के इस्तीफे के बाद 27 पदाधिकारियों का इस्तीफा


अहमदाबाद (Ahmedabad) . सांसद (Member of parliament) मनसुख वसावा के इस्तीफे से भरुच जिले में भाजपा को बड़ा झटका लगा है. मनसुख वसावा के इस्तीफे के बाद भरुच जिला भाजपा के 27 पदाधिकारियों ने इस्तीफा दे दिया है. बता दें के भरुच से भाजपा सांसद (Member of parliament) और पूर्व केन्द्रीय मंत्री मनसुख वसावा ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है और अपना त्यागपत्र गुजरात (Gujarat) प्रदेश भाजपा प्रमुख सीआर पाटील को भेज दिया है.

साथ ही मनसुख वसावा ने कहा कि बजट सत्र के दौरान वह लोकसभा (Lok Sabha) अध्यक्ष ओम बिरला को सदन की सदस्या से अपनी इस्तीफा सौंप देंगे. सीआर पाटील को भेजे अपने त्यागपत्र में मनसुख वसावा ने लिखा ‘भाजपा ने मुझे मेरी क्षमता से अधिक बहुत कुछ दिया है. इसके लिए पार्टी और केन्द्रीय नेतृत्व के प्रति आभार व्यक्त करता हूं. मैंने संभव हो उतनी पार्टी के प्रति पूरी वफादारी निभाई है. पार्टी के मूल्यों को जीवन में उतारा है. लेकिन आखिरकार मैं भी एक इंसान हूं और इंसान से जाने अंजाने गलतियां हो जाती हैं.

मेरी गलतियों की वजह से पार्टी को कोई नुकसान न हो, इसके लिए मैं भाजपा से इस्तीफा दे रहा हूं. जिसके लिए मैं पार्टी से क्षमा प्रार्थी हूं. बजट सत्र के दौरान लोकसभा (Lok Sabha) की सदस्यता से अपना इस्तीफा स्पीकर से मुलाकात कर उन्हें सौंप दूंगा.’ मनसुख वसावा के इस्तीफे के बाद भाजपा के सागबारा के प्रमुख, महासचिव, पूर्व जिला पंचायत प्रमुख, तहसील जिला भाजपा के सभी पदाधिकारियों समेत 27 लोगों के इस्तीफे से राजनीति गरमा गई है.

Please share this news