Saturday , 8 May 2021

बेंगलुरु के जाने माने बाइकर किंग रिचर्ड श्रीनिवासन की राजस्थान के जैसलमेर जिले में एक सड़क हादसे में मौत


बेंगलुरू (Bengaluru) . बेंगलुरु (Bangalore) के जाने माने बाइकर किंग रिचर्ड श्रीनिवासन की राजस्थान (Rajasthan)के जैसलमेर (Jaisalmer) जिले में एक सड़क हादसे में मौत हो गई. पुलिस (Police) ने इसकी जानकारी दी. पुलिस (Police) ने बताया कि यह हादसा उस समय हुआ जब श्रीनिवासन की लग्जरी मोटर बाइक एक ऊंट से जा टकराई. सानगढ़ पुलिस (Police) थाने के हेड कांस्टेबल सोना (Gold)राम भाटी ने बताया कि यह हादसा रात फतेहगढ़ उपखंड में हुआ.

श्रीनिवासन अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ जैसलमेर (Jaisalmer) जा रहे थे कि उनकी लग्जरी बाइक के सामने एक ऊंट आ गया. भाटी ने बताया कि सिर में गंभीर चोट के कारण उनकी वहीं मौत हो गई. पोस्टमार्टम के बाद शव गुरुवार (Thursday) को परिजनों को सौंप दिया गया. श्रीनिवासन बेंगलुरु (Bangalore) के नारायण व चेन्नई (Chennai) के डा विजय व वेणुगोपाल के साथ टूर पर थे और उन्हें 23 जनवरी को बेंगलुरु (Bangalore) पहुंचना था. निवासन बेंगलुरु (Bangalore) से 8000 किलोमीटर की यात्रा पर निकले थे इसी यात्रा के बीच में जैसलमेर (Jaisalmer) भी एक पड़ाव था. 45 वर्षीय किंग श्रीनिवासन अपने माता-पिता पत्नी एक बेटे और बेटी के साथ रहते थे.

बता दें किंग श्रनिवासन ने अब तक पांच महाद्वीपों सहित कुल 37 देशों की यात्रा अपनी बाइक से की है. इस दौरान उन्होंने 65000 किलोमीटर का सफर तय किया था. बेंगलुरु (Bangalore) के 45 वर्षीय किंग रिचर्ड श्रीनिवासन एक बिजनेसमैन थे, लेकिन उन्हें बाइक राइडिंग का शौक शुरू से ही था. श्रीनिवासन ने अपने पिछले जन्मदिन के ठीक एक दिन पहले अपने क्रास-कंट्री बाइकिंग का अभियान पूरा किया था. इस बीच उन्होंने तीन महाद्वीपों और 15 देशों में अपनी बाइक दौड़ाई थी. उन्होंने पांच महीने में यूएस, मेक्सिको, ग्वाटेमाला, होंडुरास, चिल्ली और ऑस्ट्रेलिया सहित कई देशों की यात्रा अपनी बाइक से की थी.

Please share this news