Friday , 14 May 2021

राखी सावंत ने जानबूझकर बखेड़ा खड़ा किया: जैस्मीन

मुंबई (Mumbai) . अभिनेत्री जैस्मीन भसीन को लगता है कि राखी सही नहीं थीं, जब उन्होंने दावा किया था कि जैस्मीन ने उन्हें हर्ट किया है. जैस्मीन का कहना है कि राखी ने जानबूझकर बखेड़ा खड़ा किया, उनकी यह लड़ाई उनके खिलाफ साबित हुई है. जैस्मीन ने बताया यह मेरे लिए गलत साबित हुई और मुझे लगता है कि यही राखी का मकसद था. उन्हें यूं ही क्वीन ऑफ रिएलिटी शो नहीं कहते है.

उन्हें पता होता है कि कब, किसे, किस तरह से गुस्सा दिलाना होता है और वह मेरे साथ भी ऐसा करने में कामयाब हुईं.” जैस्मीन ने कहा, मेरा इरादा राखी को चोट पहुंचाने का कभी नहीं रहा है और उन्होंने मुझे या घर में किसी और को अपने चेहरे की सेन्सिटिविटी या सर्जरी के बारे में नहीं बताया था, बल्कि इससे पहले वह डक हेड पहनकर पूरे घर में घूमी भी थीं. चूंकि उन्हें चोट पहुंचाना मेरा मकसद नहीं था, इसलिए वह या तो टेबल पर मारने के बाद चोटिल हुई होंगी या डक हेड की वजह से ऐसा हुआ होगा, लेकिन मुझे कहीं न कहीं ऐसा लगता है कि अपनी चोट को लेकर वह सच नहीं कह रही हैं.

“अभिनेत्री ने कहा, “एक कलाकार के तौर पर अगर मेरे चेहरे को कुछ होता है, तो मैं उसे गंभीरता से लूंगी. जब बिग बॉस ने उन्हें बाहर जाकर ट्रीटमेंट कराने का ऑप्शन दिया, तो उन्होंने मना कर दिया. मुझे उनके नाक में भी कुछ अलग महसूस नहीं हुआ, पहले जैसा ही लगा. राखी ने जो किया वह बेशक मेरे खिलाफ रहा, लेकिन मुझे इसका कोई पछतावा नहीं है, क्योंकि मैं अपने लिए खड़ी हुई थी.”

Please share this news