Friday , 16 April 2021

अंतरराज्यीय चोर से पुछताछ के बाद यूपी जायेगी राजधानी पुलिस टीम

भोपाल (Bhopal) . राजधानी भोपाल (Bhopal) में पिछले दिनों पिपलानी पुलिस (Police) द्वारा दबोचे गये अंतरराज्यीय चोर अनूप सिंह से पूछताछ के आधार पर पुलिस (Police) टीम अब यूपी जाने की तैयारी मे है. जानकारी के अनुसार पुलिस (Police) पूछताछ में बदमाश ने खूलासा किया है, कि चोरी का अधिकतर सोना (Gold) उसने उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के झांसी में दो ज्वेलर्स के पास बेचा है. अब पुलिस (Police) उन ज्‍वेलर्स की तलाश में अनूप को लेकर झांसी रवाना हो गई है. शातिर आरोपी राजधानी के के कई थाना इलाको मे चोरी की वारदात को अंजाम दे चुका है.

गोरतलब है कि बीते दिनों पिपलानी पुलिस (Police) ने शाहपुरा निवासी अनूप सिंह को रत्नागिरी से गिरफ्तार किया था. उसके पास से करीब एक लाख रुपये कीमत का गांजा बरामद हुआ था. आगे की पूछताछ ओर जॉच मे पुलिस (Police) को पता चला कि पकडा गया बदमाश अनूप सिंह अंतरराज्‍यीय बदमाश है, और उसके खिलाफ करीब 42 मामले दर्ज हैं.

पुलिस (Police) ने बताया कि बदमाश अनूप चूना भट्टी थाना इलाके का निगरानीशुदा बदमाश है, जो राजधानी से करीब दो साल से फरार था. उसने पूछताछ के दौरान गुजरात (Gujarat), तेलंगाना, महाराष्ट्र, आंध्रप्रदेश (Andhra Pradesh) और मप्र में चोरी की वारदातो को अंजाम देने की बात स्वीकार की है. बदमाश का गिरोह हाइवे के इलाकों में चोरी की वारदात करता है.

Please share this news