Wednesday , 23 June 2021

धूमधाम से मनाया रजत शुक्ला का जन्मदिन

देहरादून (Dehradun) , 27 मार्च. उत्तराखंड का उभरता सितारा रजत शुक्ला का जन्मदिन देहरादून (Dehradun) में धूमधाम से मनाया गया. सामाजिक संगठन अपना परिवार ने नेहरू कॉलोनी स्थित एक रेस्टोरेंट में रजत शुक्ला के जन्मदिन के अवसर पर एक कार्यक्रम रखा. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष पुरुषोत्तम भट्ट ने कहा कि उत्तराखंड ने बहुत कलाकारों को जन्म दिया है जो पूरे देश में देवभूमि का नाम रोशन कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि रजत भी उसी श्रेणी का कलाकार है जो आने वाले समय में उत्तराखंड का नाम पूरे देश में रोशन करेगा. कार्यक्रम में आए लोगों को संबोधित करते हुए वरिष्ठ पत्रकार और अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के प्रदेश अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव ने कहा कि रजत शुक्ला की आवाज में वह जादू है जो हर संगीत प्रेमियों की पसंद बनेगा.

उन्होंने कहा कि जिस तरह से रजत ने पिछले दो वर्षों में गायन के माध्यम से अपने को स्थापित किया है वह यह बताता है कि आने वाले समय में रजत इतिहास लिखेगा. कार्यक्रम में रजत को आशीर्वाद देते हुए आचार्य शशिकांत दुबे ने कहा कि हमें बड़ी खुशी होती है जब हम रजत के गाए हुए गानों को सुनते या देखते हैं. उन्होंने रजत को बधाई देते हुए कहा कि मेहनत से ही सफलता कदम चूमती है और रजत तुम मेहनत करो जिससे सफलता जल्द पास आए.

जन्मदिन की बधाई देते हुए प्रसिद्ध भजन गायक और रजत के पिता विजय शुक्ला ने बताया कि पिछले दिनों रजत शुक्ला द्वारा गाया गया गीत 12 लाख के ऊपर व्यूज हो चुके हैं जो हम लोगों के लिए गर्व का विषय है. ऑनलाइन बधाई देते हुए रजत से उन्होंने उम्मीद जगाई की जिस तरह से देवभूमि का नाम यहां के कलाकारों ने पूरे देश में रोशन किया है उसी तरह उनकी भी उम्मीद है कि उनका बेटा पूरे देश में अपने परिवार के साथ देवभूमि का भी नाम रोशन करे. कार्यक्रम में मुख्य रूप से राकेश काला, संदीप उनियाल, विनीत नागपाल, कार्तिक बंसल, समीर सेठी, हेमंत, विक्की चैरसिया, राजकुमार सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे.

Please share this news