Thursday , 24 June 2021

पीडब्ल्यूडी के ईई पर बुटिक सेंटर की संचालिका ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, जुर्म दर्ज

बिलासपुर (Bilaspur) . अब एक बुटीक सेंटर की संचालिका ने पीडब्लूडी के यहाँ पूर्व में पदस्थ ईई पर दैहिक शोषण का आरोप लगाया है. आरोप है के ईई ने महिला को अपनी घरेलू सहायिका के माध्यम से घर बुलवाया, फिर उसे पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला बेहोशी में उसके साथ गलत काम किया. महिला की शिकायत पर पुलिस (Police) ने आरोपित इंजीनियर के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है.

पुलिस (Police) के मुताबिक सरकंडा नूतन कालोनी निवासी लोकनिर्माण विभाग के कार्यपालन अभियंता मधेशवर प्रसाद अपने क्वार्टर से आफिस जाते-आते समय वे रोज बुटिक सेंटर संचालिका पर नजर रखते थे. 2 साल पूर्व 2019 को जब उनका परिवार बाहर गया और वे घर पर अकेले थे, तब उन्होंने अपनी घरेलू सहायिका के माध्यम से बुटिक चलाने वाली 31 वर्षीय महिला को साड़ी खरीदने के बहाने अपने घर बुलाया. इसी दौरान महिला को पानी में नशीला पदार्थ मिला उसे पिलाया गया और जब वह बेहोश हो गयी तो उसके साथ अनाचार किया.

होश में आने पर जब महिला को अपने साथ हुए अनाचार का आभाष हुआ और उसने इसका प्रतिकार किया, तब इंजीनियर ने पहले उसे धमकाया और फिर विभाग में सरकारी नौकरी दिलाने प्रलोभन दिया. इसके बाद महिला का कहना है कि वह झांसे में आ गयी. महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि पहली घटना के बाद आरोपी इंजीनियर उसे घुमाने भी ले जाता था. इस दौरान उन्हें महंगे होटल (Hotel) में ले जाता था. परेशान होकर महिला ने अपने पति को इस घटना की जानकारी दी. फिर पति से सलाह लेकर सरकंडा थाने में महिला ने पूरे दो साल के घटनाक्रम की शिकायत की है. महिला की शिकायत पर पुलिस (Police) ने आरोपी इंजीनियर के खिलाफ धारा 376, 506 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है.

Please share this news