Wednesday , 3 March 2021

ग्रेटर नोएडा में दहेज नहीं मिलने पर गर्भवती बहू कर दी हत्या, मामला दर्ज

ग्रेटर नोएडा (Noida) . दिल्ली-एनसीआर के ग्रेटर नोएडा (Noida) क्षेत्र में एक दहेज की मांग पूरी ना होने पर ससुराल वालों ने अपनी गर्भवती बहु की हत्या (Murder) कर दी. म‎हिला का शव पंखे से लटका ‎मिला है. सूचना के बाद पु‎लिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में ‎लिया और पोस्टमार्टम के ‎लिए भेज ‎दिया.

यह मामला कासना क्षेत्र के लड़पुरा गांव का है, जहां चार महीने की गर्भवती महिला की दहेज की मांग पूरी नहीं होने के चलते हत्या (Murder) कर दी गयी. घटना के बाद ससुराल के सभी लोग फरार हैं. पु‎लिस ने इस मामले में ससुराल के सात लोगों के खिलाफ दहेज हत्या (Murder) का मामला दर्ज किया है और सभी फरार ससुरालीजनों की तलाश शुरु कर दी.

जानकारी के मुताबिक शहर के सेक्टर दो में रहने वाली अनुराधा की शादी तकरीबन सात महीने पहले लड़पुरा गांव के रोहित से हुई थी. वहीं अनुराधा 4 महीने की गर्भवती भी थी. जब अनुराधा के मायके वालों को सूचना ‎‎मिली ‎कि उनकी बेटी पंखे से लटकी पायी गयी है तो परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस (Police) को दी.

पुलिस (Police) ने मौके पर पहुंच कर शव को उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अनुराधा के मायके वालों ने बताया ‎कि ससुरालीजन दहेज की मांग कर रहे थे. उन्होंने बताया कि पिछले काफी समय से अनुराधा के ससुराल वाले एक लाख रुपया और एक गाड़ी की मांग कर रहे थे. परिजनों ने आरोप लगाया कि दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर उन्होंने अनुराधा की हत्या (Murder) कर दी. ‎फिलहाल सभी फरार ससुरालीजनों की तलाश में द‎बिश दे रही है.

Please share this news