Monday , 25 January 2021

पंचायत आम चुनाव 2020 : दूसरे चरण का मतदान 27 को, आज रवाना होंगे मतदान दल


उदयपुर (Udaipur). जिले में पंचायत आम चुनाव 2020 के तहत द्वितीय चरण में जिला परिषद सदस्य एवं पंचायत समिति सदस्यों का मतदान शुक्रवार (Friday) 27 नवंबर को सुबह 7.30 बजे से शाम 5 तक होगा. इसके लिए मतदान दल आज रवाना होंगे. इस चरण में चार पंचायत समितियों सराड़ा, नयागांव, ऋषभदेव व खेरवाड़ा में 68 पंचायत समिति सदस्य व 9 जिला परिषद सदस्यों के लिए मतदान होगा.

उप जिला निर्वाचन अधिकारी ओ.पी.बुनकर ने बताया कि द्वितीय चरण में पंचायत समिति सराड़ा व नयागांव के लिए सुबह 8 बजे तथा ऋषभदेव व खेरवाड़ा के लिए सुबह 11 बजे सामाजिक एवं मानविकी महाविद्यालय से मतदान दल रवाना होंगे.

प्रशिक्षण प्रभारी प्रदीप सिंह सांगावत ने बताया कि मतदान दलों को सुबह निर्धारित समय पर रवानगी से पूर्व के दक्ष प्रशिक्षक डॉ. महामाया प्रसाद चौबीसा, नवनीत मेहता व अशोक व्यास द्वारा अंतिम प्रशिक्षण दिया जाएगा.

डॉ. चौबीसा ने बताया कि खेरवाड़ा और सराड़ा के मतदान दलों का प्रशिक्षण एमएलएसयू के विवेकानंद सभागार में होगा और नयागांव व ऋषभदेव का प्रशिक्षण लॉ कॉलेज के समाने स्थित मैदान में होगा. प्रशिक्षण प्राप्त करने के बाद मतदान दल मतदान संबंधी समस्त सामग्री प्रशिक्षण स्थल पर नियत किए गए काउन्टर से प्राप्त निर्धारित वाहन द्वारा अपने गंतव्य को रवाना होंगे.

Please share this news