Friday , 14 May 2021

पुलिस की छापा मार कार्रवाई में जुआ अड्डा तबाह

रायपुर (Raipur) (Raipur) . छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) (Raipur) के आउटर में एक कबाड़ी बाकायदा शेड बनाकर जुए का अड्डा संचालित कर रहा था. इसकी शिकायत लगातार एडिशनल एसपी सिटी लखन पटले को मिल रही थी. तब वे खुद बुधवार (Wednesday) रात सादे कपड़ों में यहां जुआ खेलने पहुंच गए. पहले तो उन्होंने तस्दीक की और उसके बाद अचानक पुलिस (Police) टीम के साथ छापा मार कारवाई की. धरपकड़ के दौरान कुछ बदमाश अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में कामयाब हो गए. जबकि मौके पर तीन युवकों को पुलिस (Police) ने हिरासत में ले लिया. इनसे पुछताछ की जा रही है. इस तरह रावांभाटा इलाके में एक जुए का बड़ा अड्डा पुलिस (Police) ने तबाह कर दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक खमतराई पुलिस (Police) थाना क्षेत्र में संचालित इस अड्डे को लेकर पिछले कई दिनों से पुलिस (Police) को शिकायत मिल रही थी. जिस पर बुधवार (Wednesday) देर रात छापामार कार्रवाई की गई. एडिशनल एसपी लखन पटले स्थानीय पुलिस (Police) थाने की टीम के साथ मौके पर जाकर छापा मारा. पुलिस (Police) को देख कुछ बदमाश भाग गए जबकि तीन युवकों को हिरासत में लिया गया है. इस जुए के अड्डे को चलाने वाला मुख्य बदमाश फरार है. पुलिस (Police) सूत्रो ने बताया कि रावांभाटा के मैदान में झाडिय़ों के हिस्से में शेड बनाकर पिछले कुछ दिनों से जुए का अड्डा चलाया जा रहा था. रात के अंधेरे में लोग यहां जमा होते और जुए के दांव लगाया करते थे. इस अड्डे को इमाम नाम का शख्स चलाया करता था. जो इस वक्त फरार है. पुलिस (Police) को इसकी तलाश है. लकड़ी और बांस से बने शेड को पुलिस (Police) ने तोड़ा और उसके बाद इसे जला दिया गया.

पुलिस (Police) अधिकारियों ने बताया कि किसी भी हालत में शहर में जुआ, सट्टे से जुड़ी गतिविधियां बर्दाश्त नहीं की जाएंगी.खमतराई और उरला थाना क्षेत्र में जुआ,सट्टा और अवैध शराब का कारोबार बाकायदा ठीहा बनाकर चलाया जा रहा हैं. इसके चलते लगातार असामाजिक तत्व अपराधों को अंजाम देने में लगे हैं. उम्मीद की जा रही है कि इस छापामार कार्यवाई के बाद अपराधियों और उनको संरक्षण देने वालों में कुछ खौफ दिखेगा.

Please share this news