Wednesday , 23 June 2021

प्रयागराज में संदिग्ध परिस्थितियों में पति-पत्नी का मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

प्रयागराज (Prayagraj) . उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज (Prayagraj)में संदिग्ध परिस्थितियों में पति-पत्नी का शव पाया गया है. शव देख ग्रामीणों ने पु‎लिस को मामले की जानकारी दी. सूचना के बाद पुलिस (Police) ने मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई. है. पुलिस (Police) ने बताया प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि पति ने पहले पत्नी की हत्या (Murder) कर दी और फिर फांसी लगा कर जांच दे दी. फिलहाल पुलिस (Police) ने शव को विधिक करके पोस्टमार्टम में के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक यह मामला ‎जिले के घूरपुर थाना अंतर्गत लालपुर गांव का है, जहां गांव के बगल तालाब के पास पति पत्ती का शव मृत अवस्था में मिला. पति का शव एक पेड़ के फंदे लटका हुआ था जबकि पत्नी का शव खून से जमीन पर पड़ा था. दोनो के शव को देखकर गांव में हड़कंप मच गया. लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस (Police) को दी. मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने विधिक कार्रवाई कर दानो शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

एसपी ने बताया पुलिस (Police) कंट्रोल रूम को एक युवक ने फोन कर के बताया कि मैने अपनी पत्नी की हत्या (Murder) कर दी है और खुद सुसाइड कर रहा हूं. इस पर पुलिस (Police) ने उसके लोकेशन पता की तो घूरपुर थाना अंतर्गत लालपुर गांव के पास का पता चला इस पर पुलिस (Police) ने घटनास्थल पर पहुंची तो पता चला कि युवक का शव फंदे लटका हुआ मिला और उसकी पत्नी की लाश उसके पास की पड़ी मिली. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टि ऐसा प्रतीत होता है कि युवक ने पहले पत्नी की हत्या (Murder) कर दी और फिर खुद को फांसी लगा कर जान दे दिया. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा. ‎‎फिलहाल पु‎लिस ‎रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है.

Please share this news