Thursday , 24 June 2021

पुलिस ने अपहरण और फिरौती के मामले में संलिप्त महिला को किया गिरफ्तार

नूंह . नूंह जिले की स्थानीय सिटी चौकी पुलिस (Police) ने अपहरण कर 10 लाख रुपये की फिरौती वाले मामले में सं‎लिप्त चौथी महिला को गिरफ्तार ‎किया है. साथ ही उसके कब्जे से मोबाइल व सिम कार्ड बरामद किए है, जो उसने वारदात को अंजाम देने के ‎लिए प्रयोग ‎किए थे. ‎फिलहाल आरोपी को अदालत में पेश कर दिया गया है.

जानकारी के मुता‎बिक, बीती 28 फरवरी को हरिकिशन पुत्र दुलीचन्द निवासी पुन्हाना को उसके घर के बाहर से बन्दूक की नोक पर अपहरण करने व फोन पर उसके परिजनों से छोड़ने की एवज में दस लाख रुपये की फिरौती की घटना घटित हुई. जिसमें स्थानीय चौकी पुलिस (Police) ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को तत्काल कार्यवाही करते हुए गिरफ्तार कर आरोपियो को जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया था.

मगर, पुलिस (Police) को इस मामले में संलिप्त चौथी आरोपी की तलाश थी, जिसे अब पुलिस (Police) ने अपने सूत्रों और कड़े प्रयासों के पकड़ने में कामयाबी पाई है. पुलिस (Police) ने महिला आरोपी हसीना उर्फ भूरी पत्नी याकूब निवासी बिसरू को पुन्हाना बस स्टैंड से गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर दिया है. सिटी चौकी प्रभारी हरदेव सिंह ने बताया ‎कि मामले में संलिप्त आरोपी की तलाश में पुलिस (Police) जुटी हुई थी, जिसे गिरफ्तार करके अदालत में पेश कर दिया गया है.

Please share this news