Thursday , 15 April 2021

टीम इंडिया का वीडियो बनाने वाले नवलदीप पर भड़के लोग

नई दिल्ली (New Delhi) . ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गयी भारतीय टीम के पांच खिलाड़ियों का रेस्तरां में खाने के दौरान वीडियो बनाने और उसे सोशल मीडिया (Media) पर जारी करने वाले व्यक्ति नवलदीप सिंह पर टीम इंडिया के प्रशंसक भड़क गये हैं. इस वीडियो के कारण ही भारतीय खिलाड़ियों पर बायो बबल जैव सुरक्षा घेरे के उल्लंघन का आरोप भी लगा है और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिश (सीए) ने उन्हें आईसोलेशन में भेज दिया है. ऐसे में अब भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) आमने-सामने आ गये हैं.

वहीं वीडियो बनाने वाले नवलदीप ने दावा किया है कि वह भारतीय खिलाड़ियों के करीब बैठा था वहीं नियमों के अनुसार खिलाड़ियों को बाहर खाने की इजाजत है बशर्ते वे जरूरी एहतियात बरतें. प्रोटोकॉल के तहत खिलाड़ियों को सामाजिक दूरी का पालन करते हुए आउटडोर रेस्तरां में खाने की अनुमति है. इस विवाद के बाद वीडियो पोस्ट करने वाले नवलदीप को लोगों ने सोशल मीडिया (Media) पर आड़े हाथों लिया है.

नवलदीप ने ट्वीट किया, “मुझे लोग अपशब्द कह रहे हैं. मुझे इस समय अपने देश के लोगों के खिलाफ बताया जा रहा है. मुझे वास्तव में खेद है और मैं आशा करता हूं कि सब ठीक हो जाए.” भारत और ऑस्ट्रेलिया चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रहे हैं और तीसरा मैच सात जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा. दोनो ही टीमें इस सीरीज में 1-1 से बराबरी पर हैं.

Please share this news