Thursday , 13 May 2021

अब अभिनेत्री शताब्दी रॉय ने ममता का साथ छोड़ा, तारापीठ विकास परिषद से दिया इस्तीफा

The Union Minister for Railways, Kumari Mamata Banerjee addressing the gathering on the occasion of commencement of work for Gauge Conversion between Barddhaman and Balgona, Laying of Foundation Stone for Construction of Multi-functional Complex at Barddhaman Station, Flagging off of Barddhaman-Malda Town Passenger & Howrah-Memari Local and Inauguration of Newly constructed Community Hall and Parcel Office, at Barddhaman, West Bengal on April 03, 2010.

कोलकाता (Kolkata) . टीएमसी नेता और पश्चिम बंगाल (West Bengal) की सीएम ममता बनर्जी को एक और बड़ा झटका लगा है. बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री शताब्दी रॉय ने भी उमका साथ छोड़ दिया है. उन्होंने तारापीठ विकास परिषद से इस्तीफा दे दिया है. शताब्दी रॉय कल भाजपा में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं. कहा ये भी जा रहा है कि कल लो दिल्ली आ सकती हैं जहां बीजेपी में शामिल होने का फैसला लिया जा सकता है.

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विधानसभा के चुनाव में कुछ ही महीनों का समय शेष रह गया है. लेकिन जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं ममता बनर्जी की मुश्किलें भी बढ़ती जा रही हैं. लगातार तृणमूल से नाराज होकर बीजेपी में शामिल होने के नेताओं के सिलसिले के बीच ममता बनर्जी को एक और बड़ा झटका लगा है. बीरभूमि से सांसद (Member of parliament) और अभिनेत्री शताब्दी रॉय ने तारापीठ विकास परिषद से इस्तीफा दे दिया है. शताब्दी रॉय कल के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं. कहा ये भी जा रहा है कि कल लो दिल्ली आ सकती हैं जहां बीजेपी में शामिल होने का फैसला लिया जा सकता है.

गौरतलब है कि शताब्दी रॉय अभिनेत्री हैं. पहली बार साल 2009 में तृणमूल कांग्रेस की ओर से बीरभूम से चुनाव जीतीं. साल 2014 और 2019 के लोकसभा (Lok Sabha) चुनावों में भी उन्होंने जीत की हैट्रिक लगाई. बीरभूम सांसद (Member of parliament) ने फेसबुक के जरिये नाराजगी जताते हुए बंगाली में एक पोस्ट लिखा, जिसमें कहा कि लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि मैं पार्टी के अलग-अलग मंचों पर क्यों नहीं नजर आ रही. मैं बताना चाहूंगी कि कार्यक्रमों में आना मुझे पसंद हैं. लेकिन पार्टी में कुछ लोग ऐसे हैं जो मुझे आप लोगों के साथ देखना पसंद नहीं करते. यहां तक की पार्टी के कार्यक्रमों के बारे में भी मुझे नहीं बताया जाता. ऐसे में मैं क्या कर सकती हूं? मैं निराश महसूस करती हूं.

Please share this news