Friday , 14 May 2021

नोएडा पुलिस ने हनी ट्रैप गैंग का पर्दाफाश किया, 2 महिलाओं सहित कुल 7 आरोपियों को गिरफ्तार


लखनउ . यूपी के नोएडा (Noida) में पुलिस (Police) ने हनी ट्रैप गैंग का पर्दाफाश किया है. गैंग के कब्जे से एक बंधक को भी मुक्त कराया है. इस वसूली के लिए पकड़ा गया था. पुलिस (Police) ने गिरोह में काम करने वाली 2 महिलाओं सहित कुल 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनके कब्जे से बंधक बने शख्स की कार, मोबाइल फोन और नकदी बरामद हुई है. मामला नोएडा (Noida) के थाना फेस-2 का है. जबकि आरोपियों की गिरफ्तारी गाजियाबाद (Ghaziabad) के मुरादनगर में कब्रिस्तान के पास किराए के मकान से की गई. पकड़े गए हनी ट्रैप गैंग के सदस्यों की पहचान मतीन, वकील, राशिद, इमरान, अशरफ, रोशन और शबनम के रूप में हुई है. पुलिस (Police) गिरोह के कब्जे से नसरत नामक शख्स को मुक्त कराया है, जो नोएडा (Noida) के ककराला का रहने वाला है.

पुलिस (Police) को नोएडा (Noida) निवासी तौसीफ ने सूचना देकर बताया कि उसके भाई नसरत को फोन कर एफएनजी रोड पर बुलाया था. रात में फोन से पता चला कि उनके भाई नसरत को मुरादनगर गाजियाबाद (Ghaziabad) में कुछ लोगों ने बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट हो रही है. किसी महिला के साथ बलात्कार के झूठे मामले फंसाने और उसका आपत्तिजनक वीडियो बनाने के नाम पर 2 लाख रुपये की मांग की जा रही है.

इसके बाद नोएडा (Noida) पुलिस (Police) ने योजना बनाकर गाजियाबाद (Ghaziabad) के मुरादनगर में कब्रिस्तान के पास मकान में दबिश देकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पीड़ित नसरत को भी सकुशल मुक्त करा लिया. पुलिस (Police) ने आरोपियों के पास से पीड़ित का मोबाइल फोन, उनकी टोयटा इनोवा कार और घटना में इस्तेमाल हुए 3 मोबाइल फोन और 20 हजार रुपये की नकदी बरामद की है. पुलिस (Police) के अनुसार गैंग अपने शिकार को हनी ट्रैप में फांसता था. इसके बाद अपने शिकार को किडनैप करके उससे भारी-भरकम रकम वसूला करता था. इस गैंग के सदस्य लड़कियों के माध्यम से पीड़ित का अश्लील वीडियो और फोटो अपने कैमरे में कैद कर लेते थे. उसी के आधार पर पीड़ित को ब्लैकमेल किया जाता था. अब पुलिस (Police) इस गैंग से जुड़े अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है.

Please share this news