Friday , 5 March 2021

नक्सली ने ग्रामीण की गोली मार कर हत्या की

रांची (Ranchi) . पलामू जिले के मनातू थाना क्षेत्र के कुंडीलपुर गांव में जमीन विवाद में प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा-माओवादी से जुड़ा एक सक्रिय नक्सली ने गोली मार कर ग्रामीण की गोली मार कर हत्या (Murder) कर दी. जिसके बाद उग्र भीड़ ने नक्सली और उसकी पत्नी घेर लिया लिया और दोनों को पीट-पीट कर मार डाला. बुरी तरह से पिटाई के बाद भी दोनों के जीवित रहने की कोई संभावना न रहे, इस कारण दोनों को गोली भी मारने की बात सामने आयी है.
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस (Police) अधीक्षक समेत अन्य वरीय अधिकारी मौके पर पहुंच गये है और मामले की छानबीन में जुट गये है. घटना के संबंध में स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि दो पक्षों के बीच कई दिनों से जमीन विवाद का मामला चल रहा था.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मनातू थाना स्थित अपने गांव में नक्सली प्रगास सिंह आठ दिन पहले अपने घर आया था. इस दौरान पड़ोसी विनोद से उसका विवाद हो गया. शुक्रवार (Friday) की देर रात उसने विनोद की गोली मार कर हत्या (Murder) कर दी. घटना की सूचना मिलने पर आसपास ग्रामीणों ने नक्सली प्रगास सिंह के घर को घेर लिया और उसका हथियार छीन कर प्रगास और उसकी पत्नी की जमकर पिटाई शुरू कर दी. पिटाई में बुरी तरह से जख्मी हो जाने के बाद भीड़ ने दोनों की गोली मार कर हत्या (Murder) कर दी.

Please share this news