Wednesday , 16 June 2021

मेरा मास्क मेरी सुरक्षा अभियान चलाकर लोगों को किया जागरूक

जबलपुर, 25 मार्च . वैश्विक महामारी (Epidemic) कोरोना संक्रमण को दूर करने के लिए शहर में सभी को पूर्ण रूप से मास्क का उपयोग करना है ताकि संक्रमण का खतरा कम हो सके और सैनिटाइजर (Sanitizer) और सोशल डिस्टेंस के द्वारा बढ़ते हुए कोरोना संक्रमण को खत्म किया जा सके इसी तारतम्य में रेड क्रॉस सोसायटी सचिव आशीष दीक्षित के नेतृत्व में मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में सायरन बजाओ मास्क पहनाओ का अभियान शुरू किया गया. जिसमें जबलपुर (Jabalpur)में दीनदयाल चौक पर माढोताल थाना प्रभारी एवं दामिनी जन कल्याण समिति के सहयोग से मास्क है जरूरी इसे समझो, मजबूरी हर किसी का जीवन अत्यंत महत्वपूर्ण है, और एक व्यक्ति भी अगर संक्रमण का शिकार होता है. तो संक्रमण की चैन लंबी हो सकती है इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए प्रतिदिन सुबह 11:00 बजे एवं शाम को ठीक 7:00 बजे सायरन बचाओ अभियान किया जा रहा है और लोगों को मास्क सैनिटाइजर (Sanitizer) एवं सोशल डिस्टेंस में रहने के लिए प्रेरित किया जा रहा है

दीनदयाल चौक में माढोताल थाना प्रभारी रीना पांडे शर्मा एवं दामिनी जन कल्याण समिति की अध्यक्ष ममता सिंह के द्वारा राहगीरों एवं दुकानदारों को मास्क लगाने की समझाइश दी गई. दुकानदारों से कहा गया जब तक कोई मास्क न लगाएं उसे कोई भी सामान मत बेचना मास्क नहीं तो सुविधाएं नहीं दीनदयाल चौक, विजय नगर जबलपुर (Jabalpur)में ‘मेरा मास्क मेरी सुरक्षा’ अभियान चलाया गया.

इस अवसर पर माढ़ोताल थाना प्रभारी रीना पांडेय शर्मा, सब-इंस्पेक्टर सरिता पटेल एवम सम्पूर्ण स्टाफ एवम दामिनि जनकल्याण समिति की अध्यक्ष ममता सिंह, शकुंतला भालेराव, पूजा गुप्ता, प्रसन्ना नायर, अंशिका सिंह, पूजा साहू, सेजल गुप्ता, प्रियंका सोनखरे, निकिता गुप्ता आदि उपस्थित थे.

Please share this news