Wednesday , 23 June 2021

बेटे की मौत के गम में मां ने लगाई फांसी, बेटे ने भी फांसी लगाकर की थी खुदकुशी

भिवानी . भिवानी में एक मां अपने बेटे की मौत का गम नहीं सह पाई और उसने फांसी लगाकर आत्महत्या (Murder) कर ली. मृतक के बेटे ने बीते 8 फरवरी को सीए की परीक्षा में फेल होने पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. अब उसी जगह उसकी मां ने भी अपनी जान दे दी.

जानकारी के मुता‎बिक, अशोका रोड़ निवासी 21 वर्षिय आशीष अपने मां बाप की इकलौती संतान था. आशीष ने सीए की परीक्षा दी लेकिन वो इसमें फेल हो गया. इसके बाद आशीष आहत व परेशान रहने लगा और 8 फ़रवरी को उसने अपने घर में फांसी का फंदा लगा कर खुदकुशी कर ली. बताया जाता है कि अपनी इकलौती संतान के चले जाने के बाद उसकी मां सुनीता भी मानसिक रूप से परेशान रहने लगी. बेटे के जाने के ग़म से मानसिक रूप से परेशान 39 वर्षीय सुनीता ने भी अपने घर में बुधवार (Wednesday) देर शाम उसी जगह फांसी का फंदा लगा कर जान दे दी. सूचना पाकर पुलिस (Police) मौक़े पर पहुँची और शव क़ब्ज़े में लेकर जांच शुरू की.

जांच अधिकारी एसआई सुरेश गोयत ने बताया की मृतका अपने बेटे की खुदकुशी के बाद से परेशान चल रही थी. ऐसे में उसने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. ‎सूचना ‎मिलते ही मौके पर पहुंची पु‎लिस शव का पोस्टमार्टम कर प‎रिजनों को सौंप ‎दिया और आगे कार्रवाई शुरु कर दी. बता दें ‎कि मनो चिकित्सक इसे पूरे देश की समस्या मान कर अभिभावकों से ऐसा दबाव की बजाय प्यार और समझ को महत्व देने की कह रहे हैं.

Please share this news