Friday , 25 June 2021

बेटी को जहर देकर मां ने भी की आत्महत्या

नई दिल्ली (New Delhi) . नोएडा (Noida) के थाना फेस-2 क्षेत्र के भंगेल की एक सोसायटी में रहने वाली महिला ने कथित तौर पर जहरीला पदार्थ खिलाकर अपनी मासूम बेटी की हत्या (Murder) करने के बाद खुद भी आत्महत्या (Murder) कर ली. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस (Police) उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र के भंगेल में एक सोसायटी में रहने वाले शिवम चौहान का विवाह कुछ वर्ष पूर्व हुआ था और उनकी ढाई साल की बेटी थी. डीसीपी ने बताया कि दो दिन पहले पति-पत्नी में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. इसके बाद गुरुवार (Thursday) की रात को भी पति-पत्नी में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और इसके बाद शिवम घर से कहीं चला गया.

उन्होंने बताया कि उसके बाद शिवम की पत्नी ने अपनी ढाई वर्षीय बेटी को जहरीला पदार्थ खिला दिया और खुद भी फंदा लगाकर आत्महत्या (Murder) कर ली. डीसीपी ने बताया कि सुबह घटना की जानकारी पुलिस (Police) को मिली. मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने बताया कि पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है. मृतका का पति फरार है. पुलिस (Police) उसकी तलाश कर रही है. पुलिस (Police) को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

Please share this news