Wednesday , 23 June 2021

मॉर्गन और बिलिंग्स शायद ही खेल पायें दूसरा एकदिवसीय


पुणे (Pune) . इंग्लैंड टीम के कप्तान ऑयन मॉर्गन और बल्लेबाज सैम बिलिंग्स का शुक्रवार (Friday) को टीम इंडिया के साथ होने वाले दूसरे एकदिवसीय मैच में खेलना संदिग्ध है. कप्तान मॉर्गन भारतीय टीम के साथ हुए पहले एकदिवसीय में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे. बाद में वह टांके लगावाकर बल्लेबाजी के लिए भी उतरे. वहीं बाउंड्री पर चौका रोकने के प्रयास में बिलिंग्स को भी चोट लग गयी थी पर उन्होंने भी बल्लेबाजी की थी. मॉर्गन ने कहा उन्हें और बिलिंग्स को अगले मैच में खेलने से पहले 48 घंटे इंतजार करना होगा तभी उनकी फिटनेस का सही पता चलेगा. बिलिंग्स के कंधों में सूजन है और उनका इलाज चल रहा है.

इन दोनो के चोटिल होने के कारण दूसरे एकदिवसीय मैच में इंग्लैंड की टीम में कुछ बदलाव हो सकते हैं. टी20 सीरीज में टीम का हिस्सा रहे लियाम लिविंगस्टोन को दूसरे एकदिवसीय में डेब्यू का अवसर मिल सकता है. इसके अलावा 24 वर्षीय लेग स्पिनर मैट पार्किसन को भी शामिल किया जा सकता है. इसके अलावा रीस टॉपले को भी अवसर मिल सकता है.

मोर्गन ने कहा कि हम कोशिश कर रहे हैं कि टीम में शामिल ज्यादातर युवा खिलाड़ियों को एकदिवसीय मैच खेलने का मौका मिले क्योंकि ये टीम को आगे बढ़ाने के लिए है. टीम में टॉम करेन की जगह रीस टॉपले, आदिल राशिद की जगह मैट पार्किसन और मोईन अली की जगह लिविंगस्टोन को जगह मिल सकती है.

Please share this news